यूपी में कितनी सीटों पर बीजेपी को मिलेगी जीत? राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार से आया ये आंकड़ा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

PM Modi, CM Yogi
PM Modi, CM Yogi
social share
google news

UP News: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं. जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है और एक-दूसरे पर खूब सियासी हमले किए जा रहे हैं. सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इसी बीच देश के प्रमुख सट्टा बाजार ने लोकसभा चुनाव को लेकर दावा कर दिया है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं राजस्थान के प्रसिद्ध फलोदी सट्टा बाजार की. हर चुनाव में इस सट्टा बाजार पर अक्सर सभी की निगाह लगी रहती हैं. इस बार फलोदी सट्टा बाजार किसे विजयी बना रहा है, किसे कितनी सीट दिलवा रहा है, इसकी अक्सर लोगों के बीच चर्चा की जाती है. अब लोकसभा चुनाव को लेकर भी फलोदी सट्टा बाजार ने बता दिया है कि देश और उत्तर प्रदेश में क्या होने वाला है.

फलोदी सट्टा बाजार ने बताया यूपी में कितनी सीट जीत रही बीजेपी

फलोदी सट्टा बाजार की मानें तो यूपी में भाजपा 2019 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को यूपी में 80 में से 64 सीटे मिली थी. फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, इस बार भाजपा यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से 68-70 सीट जीतने जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फलोदी सट्टा बाजार की माने तो यूपी में एक बार फिर समाजवादी पार्टी-कांग्रेस के गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगने जा रहा है. 80 में से 68 या 70 सीट भाजपा नीत एनडीए को मिलती हुई दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर का बनना मोदी सरकार का सबसे प्रशंसनीय काम पर सर्वे के ये आंकड़े BJP की टेंशन न बढ़ा दें

देशभर में एनडीए को मिल रही इतनी सीट

इस बार भाजपा ने 400 पार का नारा दिया है. भाजपा का लक्ष्य 400 लोकसभा सीटे जीतकर तीसरी बार सरकार में आना है. अब फलोदी सट्टा बाजार ने बता दिया है कि देशभर में भाजपा नीत एनडीए को कितनी सीट मिलती हुई दिखाई दे रही हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सर्वे: कितने % लोग सपा चीफ अखिलेश यादव को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं?

फलोदी सट्टा बाजार की माने तो लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा नीत एनडीए को देशभर में  368 से लेकर 372 सीट मिलती हुई नजर आ रही हैं. भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाती हुई दिख रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT