जब ओम प्रकाश राजभर के घर पहुंचे बाहुबली ब्रिजेश सिंह, श्रद्धांजलि देते तस्वीर आई सामने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन गुरुवार को हो गया. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां अस्पताल में भर्ती थीं और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. वहीं  ओपी राजभर की मां के निधन के बाद लोग श्रद्धांजलि देने सुभासपा नेता के घर जा रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को  बाहुबली नेता और पूर्व एमएलसी ब्रिजेश सिंह, ओपी राजभर के घर पहुंचे और अपनी शोक संवेदना प्रकट की.

ओपी राजभर के घर पहुंचे ब्रिजेश सिंह

ब्रिजेश सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ओपी राजभर ने लिखा कि मां के निधन के बाद बनारस के पूर्व एमएलसी ब्रिजेश सिंह, आज घर आकर  श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. ओपी राजभर ने आगे लिखा कि, अपने व्यस्ततम समय में कुछ पल निकाल कर हमारी कठिन घड़ी में उपस्थित होकर सम्बल प्रदान करने के लिए हृदय से आभार. बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का गुरुवार देर रात निधन हो गया था. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां KGMU में भर्ती थीं. इसकी जानकारी खुद सुभासपा अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी थी. कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पोस्ट कर लिखा-“मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं”

चुनाव लड़ने के चर्चे!

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी चर्चा थी कि  सुभासपा के सिंबल से पूर्वांचल के किसी सीट से बृजेश सिंह चुनाव लड़ सकते हैं. इस बात को उस समय बल मिला, जब ओम प्रकाश राजभर ने ब्रिजेश सिंह को लेकर एक बयान दिया था. सुभासपा प्रमुख ने कहा था कि एनडीए का शीर्ष नेतृत्व अगर बृजेश सिंह को सुभासपा के सिंबल पर गाजीपुर सीट से उम्मीदवार बनाए जाने का फैसला लेता है तो पार्टी स्वागत करेगी. हांलाकि एनडीए के साथ सीट शेयरिंग में ओपी राजभर को कोटे में घोसी लोकसभा सीट आई है, यहां से ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर को प्रत्याशी बनाया गया है. फिलहाल ब्रिजेश सिंह लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के उम्मीदवार बनते नहीं दिख रहे हैं. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT