क्या अब सपा को जिताने में लगे हैं वरुण गांधी के कार्यकर्ता? SP कैंडिडेट ने किया बड़ा दावा

सौरभ पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varun Gandhi News: आगामी लोकसभा चुनाव में अब कम ही वक्त बचा है. 19 अप्रैल को पहले फेज की वोटिंग होगी. पहले फेज में यूपी की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक पीलीभीत भी शामिल है. समाजवादी पार्टी (सपा) ने पीलीभीत से भगवत सरन गंगवार तो बसपा ने अनीस खान उर्फ फूलबाबू को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने वर्तमान सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर यूपी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद को चुनावी मैदान में आया है. वहीं, इस बीच सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने वरुण गांधी को लेकर एक दावा किया है.

भगवत सरन गंगवार ने कहा, "वरुण गांधी के कार्यकर्ता मुझे लगातार फोन कर रहे हैं और वो मुझे चुनाव लड़ाने के बात कह रहे हैं. ये कार्यकर्ता बहेड़ी क्षेत्र के हैं. उनका फोन रात में भी आया था और अभी कुछ देर पहले भी आया है. उन्होंने साफ तौर पर हमसे कहा कि ऊपर से इशारा आया है कि हमें आपको चुनाव लड़ना है."

 

 

क्या वरुण गांधी से आपकी बात हुई है? इस पर गंगवार ने साफ मना करते हुए कहा कि 'हमारी बात उनके कार्यकर्ता से हुई है. उनके फोन लगातर आ रहे हैं.'

इससे पहले गंगवार ने कही थी वरुण के लिए सीट छोड़ने की बात

मालूम हो कि भाजपा के पीलीभीत से टिकट ऐलान करने से पहले यहां के सपा उम्मीदवार भगवत सरन गंगवार ने वरुण गांधी के लिए अपनी सीट छोड़ने तक की बात कह दी थी.

 

 

भगवत सरन गंगवार ने कहा था, "मेरी खुद की कोई अपेक्षा नहीं है. मेरे मुखिया जो कहेंगे...वो कहेंगे कि अब भाई कि मजबूरी है और वाकई मेरा मानना है कि अगर वरुण गांधी जैसे लोग माननीय अखिलेश यादव से कहें, बहन प्रियंका गांधी उनकी कहें, भाई राहुल गांधी कहें...कि अखिलेश जी एक हमारा भी उम्मीदवार लड़ा दो तो मेरा अपना मानना है कि उन्हें लड़ाना भी चाहिए. और मुझसे उन्हें कहने की जरूरत नहीं है, मैं वापस बरेली आकर प्रवीण सिंह ऐरन साहब को चुनाव लड़ाऊंगा."     

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT