हिंदुओं के साथ जैसा…UP Tak से बात करते हुए बुलंदशहर के मुसलमान काफी गहरी बात कह गए

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

Bulandshahr Lok Sabha Seat
Bulandshahr Lok Sabha Seat, Bulandshahr Lok Sabha, Bulandshahr, UP News, Lok Sabha Seat, UP News, BJP
social share
google news

Bulandshahr Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव में बीते शुक्रवार दूसरे चरण के मतदान हुए. उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर नेताओं का चुनावी भविष्य EVM में कैद हो गया. लोकसभा चुनाव में मुस्लिम क्या सोच रहा है? किन मुद्दों को अहम मानकर मुस्लिम वोट कर रहा है? ये काफी चर्चाओं में बना हुआ है. 

दरअसल उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की अच्छी आबादी है. ऐसे में यहां की सियासत में मुसलमान हमेशा से ही अहम किरदार निभाते रहे हैं. इसी को देखते हुए UP Tak ने बुलंदशहर के मुसलमानों से बात की और जानना चाहा कि आखिर इस चुनाव में मुसलमान किस करवट है और वह क्या सोच रहा है?

बुलंदशहर के मुसलमान BJP को लेकर ये बोले 

UP Tak ने फारुक नाम के मुस्लिम शख्स से बात की. इस दौरान फारुक ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश में गुंडागर्दी काफी हम हुई है. भाजपा ने इसपर काम किया है. मगर इस सरकार में रोजगार भी खत्म हो गया है. रोजगार को लेकर युवाओं के कई मसले हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मोहम्मद शाहनवाज का कहना है कि चुनावों में जीत उसी की होनी चाहिए, जिसने वाकई मेहनत की है. जिसने देश और युवाओं के लिए सोचा है. उसे ही जीत मिलनी चाहिए.  

मोहम्मद चाहत ने कहा कि सभी के साथ एक जैसा सलूक होना चाहिए. सभी की मान्यताओं के साथ एक जैसा व्यवहार होना चाहिए. आज के समय जैसे हिंदुओं को सहयोग मिल रहा है, वैसे ही मुसलमानों को भी सहयोग मिलना चाहिए. सभी के साथ एक जैसा व्यवहार होना चाहिए.

बुलंदशहर में रोचक है मुकाबला

आपको बता दें कि बुलंदशहर लोकसभा सीट पर भाजपा ने तीसरी बार भोला सिंह को टिकट दिया है. साल 2014 और 2019 चुनावों में भोला सिंह ने इस सीट से भाजपा का परचम लहराया है. ऐसे में पार्टी ने इस बार भी भोला सिंह पर भरोसा जताया है.

ADVERTISEMENT

दूसरी तरफ सपा-कांग्रेस गठबंधन ने इस सीट से शिवराम वाल्मिकी को मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी की तरफ से गिरीश चंद्र जाटव को टिकट दिया गया है. अब इन सभी की किस्मत EVM में कैद हो चुकी है. अब देखना ये होगा कि आखिर बुलंदशहर सीट की जनता क्या फैसला लेती है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT