धनंजय आपका बेटा, मेरे सुहाग की रक्षा कीजिए... पति पर किसी खतरे की ओर इशारा कर रहीं श्रीकला?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Dhananjay Singh, Shree Kala Reddy
Dhananjay Singh, Bahubali Dhananjay Singh, Shree Kala Reddy, Jaunpur, Jaunpur News, UP News, Dhananjay Singh News
social share
google news

 

Dhananjay Singh: बाहुबली और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बेल मिल गई है. माना जा रहा है कि अब वह किसी भी समय जेल से बाहर आ सकते हैं. ऐसे में जौनपुर का लोकसभा चुनाव दिलचस्प हो गया है. दरअसल बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी जौनपुर से चुनावी मैदान में हैं. इसी बीच श्रीकला रेड्डी ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे हर कोई चौंक गया है.

श्रीकला रेड्डी ने धनंजय सिंह की जान को खतरा बताया है. उनका कहना है कि उनके पति धनंजय सिंह की जान को खतरा है. दरअसल आज यानी शनिवार सुबह खबर आई की धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल शिफ्ट किया जा रहा है. इसी दौरान आज हाई कोर्ट ने धनंजय सिंह को राहत देते हुए उन्हें बेल भी दे दी. मगर अब उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या-क्या कहा श्रीकला रेड्डी ने

मीडिया से बात करते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि जब आज कोर्ट का फैसला आने वाला था, तब भी जल्दबाजी में धनंजय सिंह का जेल ट्रांसफर करवाया गया. श्रीकला रेड्डी ने आगे कहा कि क्या इन लोगों में कोर्ट के फैसले का सम्मान करने का भी साहस नहीं है.

इसके बाद श्रीकला रेड्डी ने कहा कि जिन लोगों ने मेरे पति यानी धनंजय सिंह के ऊपर AK-47 से हमला किया था, उन लोगों को भी उनके अपराध की सजा कोर्ट से मिलनी चाहिए. वह लोग सत्ता से साठ-गांठ करके मेरे पति की हत्या करने का प्रयास कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT

मेरे सुहाग की रक्षा कीजिए- धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला

इस दौरान श्रीकला रेड्डी ने जौनपुर के लोगों से भी अपील की. उन्होंने कहा, जौनपुर के लोगों से मेरी अपील है कि ये लड़ाई आपके बेटे और मेरे सुहाग की है. मेरे मंगलसूत्र की है. अपना समर्थन मेरी झोली में डाल दीजिए. श्रीकला रेड्डी ने आगे कहा कि मेरे पति धनंजय सिंह की सिर्फ इतनी गलती है कि वह निर्भीक हैं.

श्रीकला रेड्डी ने आगे कहा, आपकी लड़ाई में कभी उन्होंने किसी से समझौता नहीं किया. उन्होंने बिना रुके और बिना थके जौनपुर के लोगों कि सेवा की है. अब जब वह आपकी आवाज को सांसद में रखना चाह रहे थे, तब उनके ऊपर फर्जी केस दर्ज करवा दिए गए.

ADVERTISEMENT

कोर्ट ने झटका देते हुए दी धनंजय को राहत

आपको बता दें कि अपहरण और रंगदारी के केस में धनंजय सिंह को 7 साल की सजा हुई थी. अब इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज यानी शनिवार के दिन धनंजय सिंह को फौरी तौर पर राहत दी है. मगर कोर्ट ने उन्हें झटका भी दे दिया है. दरअसल धनंजय सिंह ने 7 साल की सजा पर रोक लगाने की मांग की थी. मगर इस मांग को कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

(जौनपुर से आदित्य भारद्वाज का इनपुट)

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT