अफजाल अंसारी की छोटी बेटी नूरिया ने अयोध्या के राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

nooria ansari
nooria ansari
social share
google news

Ghazipur Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गाजीपुर में सियासी माहौल गर्म है. बुधवार को माफिया मुख्तार अंसारी की भतीजी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी की छोटी बेटी नूरिया जिनका का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह ग्रामीण महिलाओं के बीच बैठकर ठेठ भाषा में मोदी सरकार के नीतियों की भर्त्सना करती हुईं नजर आईं. इस दौरान नूरिया ने जमीन पर बैठकर, चना खाते और शरबत पीते हुए मोदी सरकार की तुलना ब्रिटिश राज से की. नूरिया अंसारी ने साफ कहा कि 'भाजपा सरकार हिंदू मुस्लिम करके लड़ा रही है. आज देश में बेरोजगारी, गरीबी, भ्रष्टाचार चरम पर है और हम लोग आपके लिए ही सामंतवाद के खिलाफ आपकी ही लड़ाई लड़ रहे हैं.'

राम मंदिर को लेकर नूरिया ने ये कहा

नूरिया ने कहा कि 'ये लोग थोड़ा सा राशन और राम मंदिर में दिया जला के आप लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. इन लोगों ने नोटबंदी कराई, कई लोग तो उसी लाइन में मर गए. कोरोना में गंगा जी लाश का ढेर लग गया था, याद है न.' वहीं नूरिया अंसारी ने आगे कहा, "हम लोग सुबह 7 बजे घर से निकल जा रहे हैं और देर रात 10 बजे तक घर पहुंचते हैं. हमलोग आप लोगों की मदद से ही इस सरकार को बदलने के लिए ही मेहनत कर रहे हैं."

 

 

वहीं अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी भी लगातार जनसंपर्क अभियान में लगी हुई हैं. बुधवार को वह गाजीपुर लोकसभा के सदर विधानसभा में अपनी छोटी बहन नूरिया अंसारी से अलग एक दूसरी टीम के साथ गली-मोहल्लों में प्रचार करते और घर-घर घूमते हुए दिखीं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT