शाहजहांपुर में 52 हजार के नकली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार

शाहजहांपुर में 52 हजार के नकली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार
फोटो: यूपी तक

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 52 हजार के नकली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से पांच-पांच सौ रुपये कई नकली नोट बरामद हुए हैं. जिसे वो प्रिंटर के जरिए छाप कर बाजार में चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने नकली नोट बनाने वाले युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

मुखबिर के जरिये थाना रामचंद्र मिशन पुलिस को सूचना मिली थी कि पथवारी तिराहे के पास रवि कुमार नाम का युवक नकली नोट चलाने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर युवक के पास से 5-5 सौ के 104 नोट मिले. जिनकी कीमत 52 हजार रुपये है. आरोपी युवक की निशानदेही पर कलर प्रिंटर, कॉट्रेज और एक ब्लेड कटर बरामद हुआ है.

पूछताछ में पता चला कि रवि कुमार की इलाके में ही फोटो स्टेट की दुकान है. जहां वह हाई क्वालिटी प्रिंटर के जरिए नकली नोट की फोटो कॉपी से नोट प्रिंट करता था और उसे रात के अंधेरे में दुकानों पर चला देता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.

एसपी एस आनंद थाना रामचंद्र मिशन पुलिस को सूचना मिली थी कि पथवारी तिराहे के पास रवि कुमार नाम का युवक नकली नोट चलाने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी लेने पर युवक के पास से 5-5 सौ के 104 नोट मिले. जिनकी कीमत 52 हजार रुपए है.

शाहजहांपुर में 52 हजार के नकली नोटों के साथ युवक गिरफ्तार
UP के बुलंदशहर में बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर बरसाई गोलियां, मौत

संबंधित खबरें

No stories found.