कानपुर: भाइयों से संबंध बनाने को बोलता है पति…पुलिसकर्मी की शिकायत करने थाने पहुंची पत्नी

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार
महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार
social share
google news

Kanpur News Hindi: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी की पत्नी अपने पति के खिलाफ शिकायत करने के लिए पुलिस अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रही है. इस पत्नी का आरोप है कि उसका पति मुझे शराब के नशे में मारपीट तो करता ही है, इसके अलावा मुझे अपने भाइयों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है. महिला ने बताया जब वह इस बात का विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है.

महिला ने पुलिसकर्मी पति पर लगाए गंभीर आरोप

UP Crime News: जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही स्वरूप नगर थाने में तैनात है. उसकी पत्नी सोमवार को पुलिस कमिश्नर के यहां शिकायत करने पहुंची थी.  महिला ने कहा कि उसकी शादी 8 साल पहले हुई थी और अब पति उससे शराब के नशे में मारपीट करता है. दंपति का एक बच्चा भी है. महिला ने आरोप लगाया कि पति के भाई जब घर में आते हैं तो वह मुझे उनके साथ छोड़ कर चला जाता है, वह अपने भाइयों के साथ मुझे संबंध बनाने को कहता है और विरोध करने पर पीटता है. वहीं इस मामले पर पुलिस कमिश्नर ऑफिस में एडीसीपी अशोक कुमार सिंह ने अधिक जानकारी दी.

एडीसीपी अशोक कुमार सिंह ने महिला के मामले को सुनते हुए सिपाही से भी बात की तो पता चला कि पति-पत्नी दोनों में अक्सर मारपीट होती है. एडीसीपी का कहना है सिपाही की पत्नी ने एक शिकायत पत्र दिया है. इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेजकर दोनों को बुलाकर निपटाने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT