सहारनपुर की मानवी को किसने और क्यों मारा? अभी तक नहीं सुलझी ये मिस्ट्री

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Saharanpur
Saharanpur, Saharanpur News, Saharanpur Police, UP News, Crime News, UP Crime, UP Viral, UP Viral News, UP News in Hindi
social share
google news

 

UP News: सहारनपुर की मानवी को किसने और क्यों मारा? अभी तक नहीं सुलझी ये मिस्ट्रीUP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें की थाना कुतुबशेर में बितिया की रहने वाली  एक 22 साल की लड़की मानवी की निर्मम हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने छात्रा का गला काटा है. मानवी को पढा़ई लिखाई का काफी शौक था. वो अपने क्षेत्र के एक इंस्टिट्यूट से BPES की पढ़ाई कर रही थी. बता दें की जिस दिन मानवी की हत्या हुई, उसी दिन मानवी पेपर देने के लिए घर से निकली थी. तभी हत्यारों ने हत्याकांड को अंजाम दे डाला.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानिए पूरा मामला?

मानवी सिर्फ 22 साल की थी. जीवन में पढ़ लिख कर कुछ बनना चाहती थी. उसको अपने परिवार वालों को गर्व महसूस कराना था. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. पेपर जाने निकली मानवी की हत्या कॉलेज के पास ही कर दी गई.
परिजनों ने क्या कहा? 

मानवी के घरवालों ने  जानकारी दी की उनकी बेटी मानवी परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. इस दौरान उनकी बेटी से कुछ बदमाशों ने बदसलूकी की. उन्होंने ही बेटी को मार डाला. 

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, CCTV कैमरों में भी कुछ युवक दिख रहे हैं, जिनपर शक जताया जा रहा है. फिलहाल बेटी की मौत से पूरा परिवार हिल गया है और घर में हाहाकार मच हुआ है. 

परिजनों ने की एनकाउंटर की मांग

मानवी के परिवार वालों ने बेटी के हत्यारों के एनकाउंटर की मांग उठाई है. मानवी के चाचा का कहना है कि हत्यारों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए और उनका एनकाउंटर करना चाहिए. फिलहाल जिस तरह से मानवी को मारा गया है, उससे हर कोई सन्न रह गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस की कार्रवाई 

पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है तो वही मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही हत्या का खुलासा कर देगी.

(इस खबर को हमारे साथ इंटर्न कर रही श्रद्धा तुलस्यान ने लिखा है)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT