सहारनपुर मानवी हत्याकांड: कॉलेज से 500 मीटर की दूर पर मिला था छात्रा का शव, आखिर हुआ क्या था?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Saharanpur
Saharanpur, Saharanpur News, Saharanpur Crime, UP News, UP Crime, UP Viral News, UP News, UP Viral, Crime
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के बितिया की रहने वाली मानवी की उम्र सिर्फ 22 साल थी. वह पढ़-लिखकर आगे बढ़ना चाहती थी और जॉब करके अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थी. वह क्षेत्र में स्थित इंस्टिट्यूट ऑफ़ प्रोफेशनल स्टडीज से BPES यानी बैचलर ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स की पढ़ाई कर रही थी. मगर अब वह इस दुनिया में नहीं रही. जिस कॉलेज में वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए पढ़ने जाती थी, उसी कॉलेज के करीब 500 मीटर की दूरी पर उसका शव मिला है. 

छात्रा को दर्दनाक मौत दी गई है. उसका गला काट कर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया है. बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और मौके पर फोरेंसिक टीम को भी लगाकर जांच करवाई गई है. फिलहाल छात्रा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना को लेकर पीड़ित परिजन और क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा है. बता दें कि भारी संख्या में लोगों ने इंसाफ की मांग को लेकर जिला अस्पताल में घंटों धरना भी दिया है.

परीक्षा देने के लिए गई थी कॉलेज

मृतक मानवी के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. परिजनों का आरोप है कि कुछ युवकों ने उनकी बेटी से बदसलूकी की. उसी दौरान उन्होंने बेटी की हत्या कर दी. परिजनों ने हत्यारों का एनकाउंटर करने की मांग पुलिस से की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, मामले की जांच के दौरान सहारनपुर पुलिस को सीसीटीवी में कुछ युवकों की तस्वीर मिली हैं. फिलहाल पुलिस लोकेशन को ट्रेस कर रही है. परिजनों का कहना है कि हत्या को एक से अधिक युवकों ने अंजाम दिया है.

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया,  गंगोह क्षेत्र में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. मामले की जांच पूरी गंभीरता के साथ की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

(सहारनपुर से राहुल कुमार के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT