खेत में धान काटते समय 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ इश्क, पर दर्दनाक हुआ लव स्टोरी का अंत

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. बता दें कि यहां खेतों में धान की कटाई के दौरान शुरू हुई मोहब्बत महिला की हत्या के बाद खत्म हुई. प्यार के इस खौफनाक अंत के बाद से इलाके में सनसनी मच गई. जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना इलाके में करीब चार साल पहले खेतों में धान की कटाई के दौरान पनपे प्रेम का अंत प्रेमिका की हत्या के साथ हुआ. बेमेल प्रेम के इस खौफनाक अंत का किसी को इल्म नहीं था. मृतका घर से जाते समय करीब एक लाख रुपये की नगदी और जेवरात साथ लेकर आई थी. सदर विधायक के हस्तक्षेप के बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था. मगर आरोप है कि पुलिस की ढीली विवेचना ने खुलासे में तीन महीने का समय लगा दिया और सच सामने आते ही परिजनों के होश उड़ गए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

क्या है मामला?

बता दें कि थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथी के मजरा करेना डेरा निवासी चन्ना निषाद की शादी बांदा जनपद के पैलानी थानाक्षेत्र के सांडी गांव निवासी महिला के साथ हुई थी. दोनों के तीन लड़कियां और दो लड़के हैं. बड़ी बेटी की तीन साल पहले शादी हो चुकी है. गरीबी के चलते चन्ना निषाद हमेशा बाहर जाकर मजदूरी करता था. चार साल पहले वह पत्नी और बच्चों के साथ धान काटने के लिए कानपुर के बिधनू गया था. यहां पर रेखा अपने से आधी उम्र के युवक सुखबीर यादव को अपना दिल दे बैठी. 

 

 

पति की रोक टोक के बाद रेखा का सुखबीर से मिलना जुलना नहीं थमा. गत वर्ष 18 दिसंबर को रेखा दिव्यांग आवास योजना की द्वितीय किस्त में मिले रुपये, चन्ना की दिव्यांग पेंशन और बकरी बेच कुल एक लाख से अधिक रुपये व जेवरात लेकर घर से सुमेरपुर बाजार जाने के बहाने से निकल आई. पत्नी के घर न पहुंचने पर पति ने मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने के चक्कर लगाए, लेकिन पुलिस ने टरका दिया. 

थकहार कर चन्ना ने सदर विधायक के सामने गुहार लगाई. सदर विधायक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने 25 दिसंबर को अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया, लेकिन बरामदगी में तत्परता नहीं दिखाई. नतीजा यह रहा कि सुखबीर ने अपने से अधिक उम्र की प्रेमिका से जान छुड़ाने की गरज से उसे घर से दूर ले जाकर 22 दिसंबर की रात में ही गर्दन काट कर मौत की नींद सुला दिया और शव को जला दिया. 

 

 

पति के बार-बार थाने के चक्कर लगाने और सुखबीर से लगातार बात करने की बात बताने के बाद जब पुलिस सक्रिय हुई, तब सब कुछ खत्म हो चुका था. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करके सुखबीर को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में पहुंचा दिया है. जैसे ही घटना का खुलासा हुआ करेना डेरा के लोग सन्न रह गए. विवाहिता अपने बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गई है. इस तरह अजब प्रेम कहानी का दर्द नाक अंत हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

एसपी डॉक्टर दीक्षा शर्मा ने बताया कि सर्विलांस की मदद से आरोपी को पकड़ा गया है. उसने हत्या कर शव जलाने की बात कुबूल की है. घटनास्थल से शव के जले हुए अवशेष बरामद हुए हैं. हत्यारे प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT