सोशल मीडिया से फॉलो करते-करते जया किशोरी के मंच पर पहुंच कर दी गलत हरकत, जानें क्या क्या हुआ

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Jaya Kishori News: हालिया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई. बता दें कि यहां जया किशोरी महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम के लिए आईं थीं, तभी दीपेश ठाकुरदास थवानी नामक होटल व्यापारी मंच पर चढ़ गया और उसने कथावाचक के साथ अश्लील हरकतें कीं. इस मामले में लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने जया किशोरी के मुंह बोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए दीपेश को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला है और वो सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता था. बीते मंगलवार को जया लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं. इस दौरान होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुसा और स्टेज पर चढ़कर गया. इस दौरान उसने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने की कोशिश की. आरोप है कि थवानी ने जया को जान से मारने की धमकी भी दी. खबर मिली है कि आरोपी पिछले कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था.

कई शहरों में दीपेश के खिलाफ दर्ज हैं केस

पुलिस के मुताबिक, आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है. शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है. परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. आरोपी विदेश आता जाता रहता है और सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक जया किशोरी को फॉलो करता है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी दीपेश सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी हासिल करता था, जिसके बाद वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाया करता था. इससे पहले वह हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी स्टेज पर पहुंचा था. उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT