प्रयागराज में मां-बेटी को गला काटकर मार डाला, हत्यारों ने एक साल के बेटे को छोड़ा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई है. दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र जगदीशपुर गांव में 35 वर्षीय महिला अंजली सरोज और उसकी 12 वर्षीय बेटी संजीवनी सरोज की हत्या कर दी गई है. हत्‍याकांड की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. हालांकि, अभी तक हत्‍यारों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है.

आपको बता दें कि जगदीशपुर गांव के गोडवा बस्‍ती में गुरुवार रात धारदार हथियार से गला काटकर दोनों की हत्या कर दी गई थी. जानकारी के मुताबिक, मां-बेटी गुरुवार की रात में घर के बरामदे में सो रही थीं, तभी बदमाशों ने हमला कर दिया. वहीं, अज्ञात हत्‍यारों ने मृतका के 1 वर्षीय बेटे को छोड़ दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में संदिग्ध लोगों और मृतक के परिजनों से पूछताछ की है.

मामले में डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया, “मृतकों के गले पर धारदार हथियार से कटने की निशान हैं. पुलिस की टीमें मामले की जांच में लगी हुईं हैं. मैंने खुद घटनास्थल का निरीक्षण करके जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं. हत्या किस वजह से हुई उसके कारणों की जांच की जा रही है. सभी बिंदुओं की जांच करके उस मामले का जल्द-से-जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.”

पुलिस का दावा, पत्नी के मोबाइल से खुला राज, प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT