बड़ी बहन पर सगी छोटी बहन की हत्या का आरोप, घर में ही दफनाई लाश, ऐसे हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से जरायम की दुनिया का एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल, जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के खंता मजरे मझगवां शरीफ गांव में मामूली कहासुनी के बाद सगी बड़ी बहन ने अपनी 12 वर्षीय छोटी बहन की सिलबट्टे से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी. मामले में पुलिस अब जांच पड़ताल कर रही है. इस रिपोर्ट में आप पढ़िए कि मामले का खुलासा कैसे हुआ?

गांव निवासी कल्लू रावत मजदूर है. मजदूरी के सिलसिले में वह अक्सर घर से बाहर रहते हैं. उनकी बड़ी बेटी किरण की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद वह ससुराल से आकर मायके में ही रहने लगी थी. घर में उनकी 12 वर्षीय छोटी बेटी गायत्री समेत अन्य लोग रहते थे.

2 दिन तक गायत्री की जानकारी न होने पर बहन की खोज कर रहे भाई धर्मा ने शुक्रवार को घर में से बदबू आने पर किरण से कड़ाई से पूछताछ की. किरण ने बताया कि बुधवार रात गायत्री से कहासुनी के बाद उसने सिलबट्टे से उसपर हमला कर उसे घायल किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद घर के एक कमरे की जमीन खोदकर शव बोरी में भरकर दफन कर दिया. भाई ने निशानदेही पर जमीन खोद कर शव को बाहर निकाला. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं, आरोपी बहन मौका देखकर फरार हो गई है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने बताया कि बड़ी बहन ने 12 वर्षीय छोटी बहन की हत्या कर शव घर में दफना दिया था. पुलिस में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिर्जापुर: जंगल में मिले 3 सगी बहनों के कंकाल? पुलिस बोली- जरूरत पड़ी तो कराएंगे DNA टेस्ट

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT