सोनभद्र : पहले प्रेमी से महिला ने कराई पति की हत्या फिर दूसरे प्रेमी ने उठाया बड़ा कदम, हैरान कर देगी ये खबर

विधु शेखर मिश्रा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में पुलिस ने एक मर्डर केस का हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. बता दें कि  बीते 11 मार्च को पुलिस को एक महिला का शव मिला था. रॉबर्ट्सगंज कोतवाली के पूरब महाल के वार्ड नंबर 1 के पीछे मिली महिला  महिला की लाश की शिनाख्त ममता श्रीवास्तव के रूप में हुई थी. तफ्तीश के बाद पुलिस को पता चली की उसकी गला दबाकर उसकी हत्या की गई है और इन घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही प्रेमी ने दिया था. 

महिला की लाश मिलने से मची थी सनसनी

बता दें कि ये पूरा मामला सोनभद्र के पूरब महाल इलाके का है. यहां 11 मार्च को  महिला की लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की, तो पता चला कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है. मामले में पुलिस को शुरू से ही किसी परिचित के वारदात को अंजाम देने का शक था. पुलिस ने जब इस घटना की जांच पड़ताल की तो महिला के प्रेमी नंदू यादव तक पहुंची. वह भी विंडमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

इस बात से नाराज था प्रेमी

पुलिस के पूछताछ में प्रेमी ने बताया कि मृतका उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी. चूंकि नंदू पहले से ही शादीशुदा था, लिहाजा वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुआ.  ममता के लगातार दबाव बनाने से आजिज आकर नंदू ने ममता को रास्ते से हटाने का फैसला किया. इसके बाद उसने उसे बहाने से ममता को रॉबर्ट्सगंज बुलाया और उसकी दुप्पटे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले प्रेमी ने की थी पति की हत्या

वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए सीओ राहुल पांडे ने बताया कि, 'महिला ने 3 फरवरी 2022 को अपने पहले प्रेमी लवकुश श्रीवास्तव के साथ मिलकर अपने पति राजीव श्रीवास्तव की हत्या कर दी थी.  उस वारदात के बाद उसका पहला प्रेमी लवकुश जेल में बंद है. नंदू यादव उसका दूसरा प्रेमी है. ममता उसके पैसों को देखकर उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी.चूंकि नंदू पहले से ही शादीशुदा था, लिहाजा वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुआ. इससे तंग आकर प्रेमी ने महिला की हत्या कर दी.'

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT