'प्यार में हुआ असफल' तो कर दी सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा की हत्या, पुलिस ने ये सब बताया

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Etawah News: उत्तर प्रदेश इटावा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां सैफई मेडिकल कालेज की छात्रा का शव बरामद हुआ, जिससे हड़कंप मच गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस सोशल मीडिया मंच X (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि मामले में मृतका की मां ने अपने पड़ोसी 
के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी, जिसके आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने दिया ये अपडेट

 

पुलिस के बयान के अनुसार, प्रेम संबंध में विफल होने के बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. नामजद मुख्य आरोपी और उसके वाहन को हिरासत में लिया गया है. साथ ही आरोपी के परिजन को भी अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम द्वारा एकत्रित सभी साक्ष्यों के आधार पर फास्टट्रेक कोर्ट द्वारा कार्यवाही कराते हुए नामजद और अन्य आरोपियों के खिलाफ NSA की कार्रवाई की जा रही है.

 

 


मालूम हो कि छात्रा का खून से लथपथ शव वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोनई पुल के पास से मिला था. बता दें कि औरैया के कुदरकोट की रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा का साल 2023 में एडमिशन हुआ था. वह कॉलेज के हॉस्टल में रह रही थी. छात्रा की हत्या की सूचना पर मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने धरना-प्रदर्शन भी किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

छात्रा की मौत पर अखिलेश की कही थी ये बात

छात्रा की मौत पर सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा, "सैफई यूनिवर्सिटी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्रा की मौत अत्यंत गंभीर विषय है. ये है उप्र में भाजपा के समय अपराध के ख़िलाफ़ ज़ीरो टॉलरेंस की घोषित नीति के ज़ीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदाहरण. इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो, जिससे बीएचयू और सैफई विवि जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों का सच सामने आ सके और सरकार चाहकर भी उनको न बचा सके. भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही है, न उसकी जान."

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT