मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी, मुंह बोले भाई ने पति और पत्नी को उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 21 सितंबर को डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में महिला के मुंह बोले भाई ने पहले महिला के पति की गला रेतकर हत्या कर दी. फिर उसके बाद बचाव में सामने आई महिला को भी मौत के घाट उतार दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के सिटी गार्डन निवासी आबाद अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था. पत्नी जावेदा का मुंह बोला भाई समीर 20 सितंबर को रात 9 बजे घर पहुंचा था. समीर अपने साथ कोल्ड ड्रिंक ले गया था. पति आबाद पत्नी जावेदा और बच्चों के साथ कोल्ड ड्रिंक पी लिया. उसके बाद समीर ने कहा कि मैं आज यहीं पर सोऊंगा. जावेदा अपने बच्चों के साथ सो गई, जबकि आबाद समीर के साथ कमरे में सो गया. रात करीब ढाई बजे समीर ने पशु काटने वाले छुरे से गला रेतकर आबाद की हत्या कर दी. पति को बचाने के लिए जैसे ही जावेदा दौड़ी तो आरोपी समीर ने उसकी भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

आबाद और जावेदा की हत्या के मामले में पुलिस ने समीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले की जांच-पड़ताल में जुटे पुलिस अधिकारियों की मानें तो कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

विनीत भटनागर, एसपी, मेरठ

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT