मैनपुरी: बेटी ने प्रेम किया तो घरवालों ने जानवरों के तबेले में गाड़ दिया? जानिए पूरा मामला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mainpuri News: मैनपुरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां युवती की हत्या का आरोप उसके परिजनों पर ही लगा है. आरोप है कि युवती के परिजनों ने ही युवती की गला दबाकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती की हत्या झूठी शान के चलते की गई है. बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी. मगर युवती शादी के लिए मान नहीं रही थी, जिससे गुस्साएं परिजनों ने युवती की गला दबाकर कथित तौर से हत्या करके उसके शव को घर के पीछे बने जानवरों के तबेले में गड्ढा खोदकर दफना दिया.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

ये हैरान कर देने वाला मामला कोतवाली भोगांव के गांव मौजेपुर से सामने आया है. आरोप है कि प्रेम-प्रसंग में युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई. युवती के परिजनों पर ही हत्या का आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक, झूठी शान के चलते युवती की हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के अनुसार, युवती के परिजनों ने उसकी शादी भी तय कर दी थी. फिर भी युवती नहीं मान रही थी. आरोप है कि युवती को उसके परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को घर में पीछे की तरफ गड्ढा खोदकर दफना दिया. जानकारी के मुताबिक, ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना को अंजाम देने के बाद युवती के परिजन फरार है.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी विनोद कुमार ने बताया, “फोन द्वारा जानकारी दी गई कि भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मौजेपुर हाविलिया में परिजनों ने अपनी बेटी की हत्या कर उसके शव को घर के पीछे गड्ढा खोदकर दबा दिया है. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकल कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पहली नजर में मामला हत्या का ही लग रहा है. युवती के पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग था. युवती की गर्दन पर चोट के निशान है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.”

ADVERTISEMENT

मैनपुरी: नशे की हालत में बिजली के टावर पर चढ़ युवक ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT