भदोही में कानून की उड़ी धज्जियां! शौच के लिए गई युवती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बताया

UP Murder News | यूपी न्यूज़ टुडे
भदोही में कानून की उड़ी धज्जियां! शौच के लिए गई युवती की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बताया
फोटो: महेश जायसवाल

Bhadohi News Hindi: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां शौच के लिए खेत में गई 18 वर्षीय एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक लड़की को उसके किसी परिचित ने खेत में मिलने के बहाने बुलाकर गोली मारी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

अब तक क्या सामने आया?

यह घटना जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के कांतिरामपुर की है. यहां बुधवार देर शाम 18 वर्षीय अनुराधा नामक युवती अपनी बहन के साथ शौच के लिए खेत में गई थी और यहां किसी ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी.

लड़की की हत्या क्यों की गई इसकी वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस की जांच में कुछ संदिग्ध के नाम सामने आए हैं, जिसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने बताया कि लड़की को किसी परिचित ने मिलने के बहाने से उसे खेत में बुलाकर गोली मारी है, लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा.

यूपी समाचार: भदोही के एसपी अनिल कुमार ने कहा, "सुरियावां थाना क्षेत्र के कांतिपुर गांव में लगभग 7:15 बजे के आसपास सूचना मिली कि 18 साल के आसपास की एक बच्ची है, उसको गांव के पास ही खेत में गोली मार दी गई है. तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हम सब लोगों द्वारा घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की जा रही है. इसमें कुछ संदिग्ध नाम सामने आए हैं. दबिश देकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. इसमें कोई परिचित है जो खेत में मिलने के बहाने बुलाया होगा, इस तरह की बातें सामने आ रही हैं. आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ही और क्लियर होगा."

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in