अंडा खाने गए 4 दोस्तों का बिल को लेकर हुआ विवाद, फिर दोस्तों ने ही कर दिया दोस्त का कत्ल

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां अंडे खाने को लेकर हुए विवाद में 15 साल के किशोर की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी. दरअसल अंडे खाने के बाद उसके पैसे ना देने को लेकर ये विवाद हुआ और किशोर की उसके दोस्तों ने गला रेत कर हत्या कर दी. बता दें कि आरोपियों में से एक नाबालिग है.

115 रुपये को लेकर हत्या

दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला यूपी के महराजगंज जिले से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की शाम को घुघली कस्बा वार्ड नंबर-10 निवासी चंदन अपने तीन दोस्त श्याम, सनी और नितिन के साथ अंडे खाने पहुंचा था. 

अंडा खाने के बाद तीनों में 115 रुपये चुकाने को लेकर विवाद हो गया. ये विवाद बढ़ गया और हाथापाई भी हो गई. पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी मृतक चंदन को अपने साथ कोठीभार थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव ले. यहां तीनों ने चंदन की निर्मम हत्या कर दी.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जांच में सामने आया है कि तीनों आरोपियों ने हत्या करने के बाद चंदन के शव को खेतों में छिपा दिया और वहां से भाग गए. काफी देर होने के बाद जब चंदन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पूरे दिन बेटे की तलाश की. इसके बाद बीते शनिवार को पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी.

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस जांच में सामने आया कि चंदन को आखिरी बार श्याम के साथ देखा गया था.  पुलिस ने श्याम से पूछताछ की. पूछताछ में श्याम टूट गया और उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चंदन के शव को बरामद कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि एक आरोपी नाबालिग है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया, “तीन चचेरे भाइयों ने अंडे खाने के बाद 115 रुपए चुकाने को लेकर उपजे विवाद में अपने दोस्त की हत्या कर दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT