4 साल की मासूम की रेप के बाद कर डाली हत्या, झुंड में कुत्तों को देख यूं पता चला मामला

फिरोज खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से 4 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई. मामले का पता तब चला जब गांव के कुछ लोगों ने खेत में कुत्तों का झुंड देखा. ग्रामीण जैसे ही वहां गए वह सकते में आ गए. दरअसल वहां मासूम के शव को कुत्ते नोच रहे थे.   

मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. बच्ची की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूर मामला कम्पिल थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. यहां बीते दिन चार वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी. खेलते-खेलते बच्ची गायब हो गई. परिजनों ने काफी खोजा. मगर शाम तक वह नहीं मिली. इसी दौरान परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी.   

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रात में कुछ ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत मे कुत्तों का झुंड देखा. कुत्ते मासूम बच्ची के शव को नोच रहे थे. ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी. मौके पर परिजन पहुंचे और बच्ची की पहचान कर ली. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस व आला अधिकारी पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए. 

रेप के बाद की गई हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी.  पुलिस ने घटना की जांच की और रेप की पुष्टि हुई. इस दौरान मासूम के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगया. पुलिस ने जब उससे सख्त पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह मान लिया.  

ADVERTISEMENT

आरोपी ने बताया कि बच्ची दिन में खेलते हुए उसकी मुर्गी फार्म पर आ गई थी. तभी उस युवक ने अपने एक नाबालिग साथी के साथ खेत मे ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिर उसकी हत्या कर उसके शव को खेत में डाल दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शाहिद और उसके नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर विकास कुमार(पुलिस अधीक्षक) ने बताया, “बीते दिन रात को सूचना मिली कि कंपल थाना क्षेत्र में एक चार वर्षीय बच्ची का शव मिला है. मौके पर पुलिस पहुंची. जांच में सामने आया है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है. तथ्यों को देखते हुए गांव के दो लोगो पर शक हुआ. जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसमें एक अभियुक्त नाबालिग है. फिलहाल दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT