बलिया के धनंजय ने गांव की गर्लफ्रेंड को नोएडा में ब्लेड से मार डाला फिर पूरी कहानी ये पता चली

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या. (Representational image)
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या. (Representational image)
social share
google news

Noida Crime News: गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा से क्राइम की दुनिया का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की ब्लेड मारकर हत्या कर दी और फिर उसके बाद खुद पर भी ब्लेड से वार कर आत्महत्या की कोशिश की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि यह पूरा मामला थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी का है.

अब तक क्या सामने आया?

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बलिया का रहने वाला धनंजय कुमार पिछले दो साल से छिजारसी में रह रहा था. होली से दो दिन पहले ही उसके गांव की रहने वाली उसकी महिला मित्र 22 वर्षीय निशा उसके रूम पर आई. दोनों ने साथ में होली मनाई और निशा तब से धनंजय के साथ उसके रूम पर ही रह रही थी. मगर किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि धनंजय ने अपनी महिला मित्र निशा पर ब्लेड से हमला कर दिया. ब्लेड से हमले के कारण निशा का खून बहुत निकल गया और इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

निशा की हत्या के बाद धनंजय ने किया ये काम

निशा के हत्या के बाद धनंजय ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की और खुद पर भी ब्लेड चला दी, जिस वजह से उसे भी इंजरी हो गई. घटना की सूचना पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जबकि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है. धनजंय की स्तिथि स्थिर बनी हुई है. पुलिस धनंजय से घटना के बारे में पूछताछ करने की कोशिश में जुटी हुई है. फिलहाल हत्या का कारण पुलिस को अभी तक पता नहीं चला पाया है. पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT