युवक संग स्कूटी पर 2 युवतियों ने किया अश्लील डांस, नोएडा पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक हमेशा रहेगा याद

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida Viral Video: सोशल मीडिया पर व्यूज पाने के लिए स्कूटी से स्टंट बाजी और होली खेलने के नाम पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में दो युवतियां और एक युवक खिलाफ अब नोएडा पुलिस ने एक्शन लिया है. वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और गिरफ्तारी के लिए सभी की तलाश की जा रही है. वहीं, होली पर ही सेंट्रल नोएडा के खैरपुर गुर्जर गांव के युवकों का भी चलती कार के ऊपर स्टंट करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया है.

दरअसल, होली के दिन नोएडा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए. उनमें से एक वीडियो में दो युवतियां एक स्कूटी पर सवार होकर अश्लील तरीके से होली खेलती नजर आईं. एक अन्य वीडियो में दोनों युवतियां सड़क पर अश्लील तरीके से रंग लगाते हुए दिखीं. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर वीडियो में दिख रहे स्कूटी के चालक के खिलाफ 33000 का चालान कर दिया हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर नोएडा पुलिस ने अश्लीलता फैलाने को लेकर वीडियो में दिख रहे युवक और दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

 

वहीं, होली के दिन सेंट्रल नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के खैरपुर गुर्जर गांव के कुछ लड़कों द्वारा चलती हुई थार गाड़ी की छत के ऊपर बैठकर स्टंट किया गया. एक लड़का चलती हुई गाड़ी पर पुशअप्स कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर दिया है.

 पुलिस ने ये बताया

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं, स्कूटी स्टंट वाले मामले पर डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने नियम अनुसार चालान काटा है. वीडियो में जो कार्य पद्धति है वो भारतीय दण्ड विभान के अनुसार दंडनीय है, इस संबंध में थाना सेक्टर 113 पर उचित धाराओं अभियोग पंजीकृत वैधानिक करवाई की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT