बाराबंकी में महिला ने बीजेपी नेता का कॉलर पकड़ा, चप्पल फेंक कर मारी, वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बाइक पर बैठे एक शख्स के साथ महिला की हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जिस शख्स को महिला कॉलर पकड़ने के बाद उनपर चप्पल फेंकती नजर आ रही हैं, वह बाराबंकी के त्रिवेदीगंज भारतीय जनता पार्टील (बीजेपी) मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा हैं. वीडियो में दिख रही बाराबंकी की दलित महिला पियारा देवी हैं.

महिला का आरोप है कि बीजेपी नेता उत्तम वर्मा ने बेटे को स्कूल में नौकरी दिलाने के नाम पर दो साल पहले पौने दो लाख रुपये लिए थे. बाद में लॉकडाउन के चलते बहाना बनाकर पैसा वापस करने की बात टालते रहे.

महिला का कहना है कि बीजेपी नेता भागे-भागे फिर रहे थे और 1 सितंबर को वह पकड़ में आ गए. वहीं, बीजेपी नेता उत्तम वर्मा ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताते हुए थाने में तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वायरल वीडियो में महिला को पैसे मांगता हुआ सुना जा सकता है. दलित महिला का आरोप है कि बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर बीजेपी नेता ने पौने दो लाख रुपये दो साल पहले लिया था. जब कई महीनों तक नौकरी नहीं मिली तो महिला ने नेता को सरे बाजार बीच सड़क पर कॉलर पकड़ कर खींच लिया फिर चप्पल फेंक कर दौड़ा लिया.

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद बाराबंकी के बीजेपी नेता उत्तम वर्मा ने थाने में तहरीर दी है. उत्तम वर्मा का कहना कि 1 सितंबर को 11 बजे वह मुख्यमंत्री द्वारा निर्देशित एक कार्यक्रम में शामिल होने हैदरगढ़ ब्लॉक जा रहे थे. उन्होंने बताया कि षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों के बहकावे से महिला ने उनका कॉलर पकड़ा और गाली गलौज की. फिर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. तहरीर में बीजेपी नेता ने अपनी जान-माल का खतरा बताया है.

वहीं, पीड़ित महिला पियारा देवी ने भी लोनिकटरा थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने दोनों तरफ से मिली तहरीर पर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी की फजीहत हो रही है.

(इनपुट: सैयद रेहान मुस्तफा)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT