बांदा : भाभी ने लगाया रेप क आरोप तो देवर ने कर लिया सुसाइड, सामने आई ये कहानी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में एक युवक ने अपने भाभी के बलात्कार के आरोप से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. परिजनों का आरोप है कि महिला का प्रेमी एक तांत्रिक है, जो उससे मिलने घर आता था. वहीं तांत्रिक से मिलने से मना करने पर महिला ने थाने में जाकर देवर पर रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराया. वहीं लगातार प्रताड़ना से परेशान होकर देवर ने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर पर धारा 306 के तहत आरोपी भाभी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला अतर्रा थाना इलाके के एक मुहल्ले का है. जहां का रहने वाला एक युवक घर से मजदूरी करने के बहाने निकला और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. रास्ते मे अचेत अवस्था मे पड़ा देख लोगो ने परिजनों को सूचना दी. परिजन उसे मेडिकल कालेज लेकर गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

घर आता था भाभी का प्रेमी तो मृतक करता था विरोध

परिजनों ने बताया कि भाभी के पेट मे गांठ थी तो इलाज के लिए एक तांत्रिक के पास गए थे. तांत्रिक बाद में घर आने जाने लगा, कई दफे तो रात में यही घर रुक जाता था. मृतक विरोध करता था तो भाभी थाना में जबरन रेप छेड़खानी का आरोप लगाकर शिकायत करती थी. पुलिस ने एक बार मृतक युवक का चालान भी कर दिया था. इसके बाद बीते दो दिन पहले भाभी ने रेप के आरोप करने के मामले में ऑनलाइन शिकायत की, पुलिस जांच करने घर पहुचीं. लेकिन उसको जानकारी होने पर उसने आत्महत्या कर ली. मृतक की मां का आरोप है कि भाभी और उसका दोस्त तांत्रिक से तंग आकर उसने आत्महत्या की है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 306 के तहत आरोपी भाभी और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपी भाभी को गिरफ्तार भी कर लिया है, तांत्रिक की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

DSP जियाउद्दीन अहमद ने यूपीतक को बताया कि, ‘अतर्रा थाना इलाके का रहने वाला एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है, तत्काल पुलिस बल ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. प्रथम जांच में पता चला है मृतक अपनी भाभी की प्रताड़ना से परेशान रहता था, क्योंकि उसकी भाभी उसके खिलाफ छेड़खानी और दुष्कर्म के आरोप लगाकर थाना में शिकायत करती थी. घर मे एक तांत्रिक आता था जो महिला का प्रेमी बताया जा रहा है. मृतक की मां की तहरीर पर आरोपी भाभी और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी भाभी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT