गोरखपुर में हैवानियत की हदें पार, दुष्कर्म के बाद आरोपी ने युवती के शरीर पर चाकू से लिखा नाम

विनित पाण्डेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, यहां एक युवती से युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पहले तो वहशी दरिंदे ने युवती के साथ दुष्कर्म किया इससे बाद उसने युवती के शरीर पर चाकू से अपना नाम लिख दिया.फिलहाल पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और उसे जेल भेज दिया है.

दोस्तों के साथ रहने का भी बनाता था दबाव

आपको बता दें कि यह पूरा मामला गोरखपुर मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर की दूरी पर झंगहा थाना क्षेत्र का है. इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले दरिंदे ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ चार साल तक दुष्कर्म किया. आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. वही पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी अपने दोस्तों के साथ उसे रहने के लिए दबाव बनाता था. इनकार करने पर मरता पीटता था. उधर शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आरोपी को पहले से जानती थी पीड़ित

पीड़ित की शिकायत पर 27 जून को झंगहा थाना पुलिस ने आरोपित उसकी मां व दो बहनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था. शनिवार को थानेदार ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवती ने झंगहा थाना पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि जंगल रसूलपुर नंबर दो के नेकवार टोला निवासी जितेंद्र यादव से उसकी जान पहचान थी. शादी का झांसा देकर चार साल तक किराए पर कमरा लेकर उसके साथ रहा और दुष्कर्म किया. शादी के लिए दबाव बनाने पर पीटता. जितेंद्र ने दुष्कर्म का वीडियो बनाया है जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देता है. आरोपी ने उसके शरीर पर चाकू ने अपना नाम भी लिख दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या कहा पुलिस ने अधिकारी

इस मामले पर एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि, ‘जितेंद्र यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT