शाहजहांपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
शाहजहांपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.फोटो कोलाज: यूपी तक

शाहजहांपुर: युवक की पिटाई कर उसे पेशाब पिलाने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur News) में कुछ लोगों द्वारा एक समुदाय के युवक की पिटाई कर उसे पेशाब पिलाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी के मुताबिक, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित युवक ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर शनिवार देर रात तीन आरोपियों-कुलविंदर, सोनू उर्फ सुखदेव और राजू को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को विधिक प्रक्रिया पूरी कर रविवार को जेल भेज दिया गया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनंद ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि ककरा खुर्द में रहने वाले इफ्तेखार और अब्दुल जहीर खान आठ जुलाई को नदी पार सहवेगपुर गांव गए थे, जहां कुलविंदर, सोनू व राजू ने इफ्तेखार को पकड़ लिया.

आनंद के मुताबिक, तीनों आरोपियों ने इफ्तेखार की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की और उसका हाथ भी तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बाद में पीड़ित के मुंह में पेशाब भी की.

आनंद के मुताबिक, किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझ किया था. सोशल मीडिया पर प्रसारित इस वीडियो में पीड़ित आरोपियों के सामने हाथ जोड़ता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें-

शाहजहांपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
Video: शाहजहांपुर में दुल्हन ने सुहागरात में दूल्हे को बताया नपुंसक, लगाए ये गंभीर आरोप

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in