संत कबीर नगर: युवती को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप कर फेंका, मौत से पहले का वीडियो आया सामने

संत कबीर नगर: युवती को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप कर फेंका, मौत से पहले का वीडियो आया सामने
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 अप्रैल की रात शौच के लिए घर से बाहर निकली युवती को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप और मारपीट की घटना सामने आई है. बता दें कि मौत से पहले पीड़िता का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसने बयान दिया है कि किस तरह उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला?

दरअसल, ये घटना संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां रहने वाली 23 साल की युवती 8 अप्रैल की रात लगभग 11:00 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली. आरोप है कि इसी दौरान घात लगा कर बैठे कुछ युवक उसे अपने साथ उठाकर ले गए. खबर है कि आरोपियों ने युवती से साथ कथित तौर पर पूरी रात गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद सुबह के वक्त आरोपी एक कार से पीड़िता को उसके घर के पास फेंककर फरार हो गए.

बता दें कि बेहोशी की हालत में पीड़िता को उसके घर के पास पड़ा मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत से पहले पीड़िता ने अस्पताल में मोबाइल वीडियो पर एक बयान दिया, जिसमें पड़ोस के गांव के रहने वाले युवकों पर मारपीट और गैंगरेप का आरोप लगाया है.

मामले में एक पुलिस ने अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पीड़िता के बयान के अनुसार ही मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

संत कबीर नगर: युवती को उठा ले गए दरिंदे, गैंगरेप कर फेंका, मौत से पहले का वीडियो आया सामने
लखनऊ: 'नौकरानी को नशीली दवाई खिलाकर 4 युवकों ने किया गैंगरेप', दी जान से मारने की धमकी

संबंधित खबरें

No stories found.