मुजफ्फरनगर: नगर पालिका ऑफिस में दबंगई, युवकों ने की जेई से मार-पीट, वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर: नगर पालिका ऑफिस में दबंगई, युवकों ने की जेई से मार-पीट, वीडियो वायरल
फोटो - संदीप सैनी

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित नगर पालिका में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब दो युवकों ने कार्यालय में बैठे नगरपालिका के जेई के साथ मार पिट की. मार पिटाई की ये पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

अहम बिंदु

इस घटना को लेकर जहा पीड़ित जेई ने नगर कोतवाली में लिखित तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध सख्त सख्त कार्रवाई करने की मांग की है तो वही पुलिस भी इस मामले में शिकायती पत्र के आधार पर जांच कर कार्यवाही की बात कह रही है.

दरअसल, मंगलवार को नगर में स्थित नगर पालिका में दो युवकों ने नगरपालिका के जेई धर्मेंद्र सिंह की उस समय पिटाई कर दी जब वह अपने कार्यालय में बैठे अपना काम कर रहे थे. शोर-शराबे की आवाज सुनकर नगर पालिका के अन्य कर्मचारियों ने बमुश्किल मामले को शांत कराया. इस दौरान आरोपी मौके से रफूचक्कर हो गए. मार पिटाई की ये घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पीड़ित जेई धर्मेंद्र सिंह का आरोप है कि आबकारी मोहल्ला निवासी सागर कश्यप नाम के युवक ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उनके कार्यालय में जबरन घुसकर उनके साथ मार पिटाई की है.

पीड़ित जेई धर्मवीर सिंह की माने तो सागर कश्यप नाम के युवक का सोमवार को मेरे पास फोन आया कि मेरी कुछ लाइट खराब है, उन्हें सही करा दीजिए. मैंने इसके लिए मंगलवार को कर्मचारी भेजें. उनमें से दो-तीन लाइट आज सही भी हुई है.

लाइट ठीक होने के बाद कहने लगा कि पूरे वार्ड में आपको घूमना है. मैं प्रत्याशी का चुनाव लड़ लूंगा. मैंने उससे कहा कि रोज 12 लाइट सही कराई जा सकती हैं. पूरे वार्ड में साथ नहीं कराई जा सकती. उसके बाद वह गाली देता हुआ आया और मंगलवार आकर उसने मारपीट करने लगा. जो सीसीटीवी रिकॉर्ड है मैंने कोतवाली में शिकायत की है सागर यह आबकारी का निवासी है, मैं चाहता हूं कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

वहीं इस मामले को लेकर सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया की मंगलवार को नगर कोतवाली को सूचना मिली थी कि नगर पालिका में एक जेई के साथ मारपीट की गई है. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. जिसके बाद जेई से तहरीर ली गई है. जिस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मुजफ्फरनगर: नगर पालिका ऑफिस में दबंगई, युवकों ने की जेई से मार-पीट, वीडियो वायरल
नेपाल की गंडकी नदी से मिली शिला से बन बनेगी रामलला की प्रतिमा! जानें क्यों खास है ये शिला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in