मेरठ: नाम बदलकर युवती के साथ बनाए संबंध, विरोध करने पर श्रद्धा जैसा हाल करने की दी धमकी

मेरठ: नाम बदलकर युवती के साथ बनाए संबंध, विरोध करने पर श्रद्धा जैसा हाल करने की दी धमकी
फोटो - उस्मान चौधरी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शुक्रवार को एक युवती ने एसएसपी ऑफिस पर पहुंच कर एक युवक पर सनसनीखेज आरोप लगाया. युवती का आरोप है कि युवक ने अपना नाम हिंदू बता कर उस को प्रेम जाल में फंसाया और अब दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसा हाल करने की धमकी दे रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर युवती का शोषण करता रहा और लाखों रुपये की ठगी भी की.

अहम बिंदु

युवती की शिकायत पर पुलिस का कहना है कि महिला से प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है. आरोपों की जांच कर कार्रवाई की जाएगी, वहीं युवक की धमकी से युवती डरी हुई है.

दरअसल मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती आज एसएसपी ऑफिस पहुंची. युवती ने बताया कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. वहीं अब युवती को यह पता चला कि युवक ने अपने असली धर्म को छुपाकर दोस्ती की है. युवती ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी है. युवती आरोप लगाया है कि आरोपी शादी का झांसा दे कर उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा, जिसके बाद युवती ने शादी को कहा तो वह गायब हो गया.

युवती का कहना है कि जब उसने युवक की छानबीन की और युवक के घर पहुंची तो पता चला कि वह दूसरे धर्म का है.

युवती का आरोप है कि मुजम्मिल ने अपने आपको हिंदू बता कर उससे दोस्ती की और उसके साथ 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा. साथ ही 8 से 9 लाख रुपए भी उससे ठग लिए. युवती का कहना है कि वह मेरठ के पल्लवपुरम इलाके में बुटीक चलाती है और युवक ऑटो चलाता है. युवती का यह भी कहना है कि मुजम्मिल ने 3 बार उसका गर्भपात भी कराया.वहीं इस मामले में सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि महिला ने प्रार्थना पत्र दिया है और उसने गैरसमुदाय के युवक के खिलाफ आरोप लगाए हैं. महिला का प्रार्थना पत्र ले लिया गया है और इसमें जांच के आदेश कर दिए गए हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मेरठ: नाम बदलकर युवती के साथ बनाए संबंध, विरोध करने पर श्रद्धा जैसा हाल करने की दी धमकी
कौशांबी: घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी लव स्टोरी, युवती ने प्रेमी के घर पहुंच खा लिया जहर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in