मेरठ कार्तिक मर्डर केस: हत्यारोपी बेटे को लेकर थाने पहुंचा पिता, बोला- वो मार देंगे इसे

मेरठ कार्तिक मर्डर केस: हत्यारोपी बेटे को लेकर थाने पहुंचा पिता, बोला- वो मार देंगे इसे
फोटो:उस्मान चौधरी

Meerut News: बीते बुधवार को दिनदहाड़े मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में कार्तिक नाम के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक आरोपी को उसका पिता ही थाने लेकर आ पहुंचा और अपने बेटे को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि पिता को डर था कि कही उसके बेटे की हत्या न हो जाए. पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर गिरफ्तार कर लिया.

दो छात्र गुटों में हुई थी कहासुनी

इस मामले में पुलिस की अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि घटना से दो दिन पहले एक लड़की को लेकर आपस में छात्रों के दो गुटों में कहासुनी हुई थी. फिर इस मामले को वहीं शांत करवा दिया गया था, लेकिन उसके बाद फिर बुधवार को दोनों छात्र गुट आमने-सामने आ गए. इस दौरान कार्तिक नाम के छात्र की हत्या कर दी गई थी.

मृतक छात्र के परिजनों ने दी थी 'खून का बदला खून' की धमकी

बता दें कि मृतक छात्र कार्तिक के परिजनों ने घटना स्थल पर जमकर हंगामा किया था. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र के परिजनों ने पुलिस के सामने ही धमकी दी थी कि उन्हें खून का बदला खून चाहिए. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के एक परिजन ने यहां तक कहा था कि अगर हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा नहीं मिलती तो वह खुद उनको मार देगा.

पिता बोला- बेटे को लेकर जाता तो वह उसे मार देते

पुलिस ने इस मामले में अभी तक दो लोगो को गिरफ्तार करने की बात कही है. एक आरोपी को उसके पिता खुद मेरठ के सिविल लाइन थाने लेकर पहुंच गए और उसे पुलिस को सौंप दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, पिता ने कबूल किया कि उसका बेटा घटना में शामिल था. पिता ने कहा कि वो इसको मेडिकल थाना लेकर जाते तो वहां उस को मार देते.

पिता ने कहा कि मेरे बेटे को मारने की कोशिश की जा रही थी. उसने अपने बचाव में ही उनसे चाकू छीना और वह मृतक छात्र को लग गया. मेरे बेटे ने जो किया है उसकी वजह से उसे पुलिस के पास लाया हूं. पिता ने आगे कहा कि बच्चों-बच्चों का झगड़ा हुआ था. उन्होंने इसे चाकू मारने का प्रयास किया तो इसने अपने को बचाने के चक्कर में चाकू छीन लिया. इसी दौरान वह मृतक छात्र को लग गया.

मेरठ कार्तिक मर्डर केस: हत्यारोपी बेटे को लेकर थाने पहुंचा पिता, बोला- वो मार देंगे इसे
मेरठ: प्रेम-प्रसंग को लेकर छात्रों के बीच मारपीट में चला चाकू और कर दी किशोर की हत्या?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in