अन्य क्राइम

दूल्हा शादी के बाद लड़की को लेकर चला घर, रास्ते में गहना-रुपया लेकर गायब हुई दुल्हन

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दूल्हे का तब होश उड़ गया, जब उसकी दुल्हन उसे चकमा देकर रफूचक्कर हो गई. साथ ही वह अपने साथ जेवर-रुपये लेकर फरार हो गई. काफी तलाश करने के बाद भी जब दुल्हन का कुछ पता नहीं चला तो दूल्हे के पिता ने थाने में दुल्हन के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम परौंखा के रहने वाले राजेंद्र के बेटे राजू के लिए किसनी थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव रखा था. इस प्रस्ताव पर राजेंद्र भी तुरंत तैयार हो गए थे, लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि लड़की को 80 हजार रुपए देने होंगे. राजेंद्र इसके लिए राजी हो गए. फिर 17 अगस्त को शादी की तारीख तय कर दी गई.

पानी की बोतल मंगवाई फिर हो गई फरार

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के करहल चौराहा निवासी एक महिला ने उस रकम को लेने के बाद मैनपुरी के मां शीतला धाम मंदिर में 17 अगस्त को राजू की शादी युवती से करा दी. राजेंद्र ने अपनी पुत्रवधू को कपड़े, जेवर आदि सब दिए. शादी सम्पन्न होने के बाद राजू दुल्हन को लेकर विदा कराकर अपने घर परौंखा के लिए चल दिया, जब राजू बेवर बस स्टैंड पर पहुंचा, तो दुल्हन ने प्यास का बहाना बनाकर राजू से पानी की बोतल मंगवाई. उसके बाद राजू पानी लेने चला गया, जब लौटा तो दुल्हन गायब थी. दूल्हे और उसके पिता ने दुल्हन का काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. उसके बाद राजू के पिता राजेंद्र ने बेवर थाने में दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी.

ब्यूटी पार्लर चलाने वाली ने प्रेमी संग की पति की हत्या, दुल्हन सजाते-सजाते हुआ था प्यार

(रिपोर्ट: पुष्पेन्द्र सिंह / यूपी तक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 15 =

जया किशोरी शादी करेंगी या नहीं? यूपी तक से उन्होंने बता दी अपने ‘मन की बात’ बागपत: नहर की पटरी टूटने से खेतों में आया जल सैलाब, फसलें डूबीं यूपी के बेखौफ बदमाश! एसपी से ही मांग ली 10 लाख की रंगदारी, मचा हड़कंप गोरखपुर की वो ‘पांच खूबसूरत’ जगहें, जहां आपका घूमकर नहीं भरेगा मन UP Weather Update: यूपी में खूब हो रही बारिश, आगे कैसा रहेगा मौसम, जानें IMD का अलर्ट लखीमपुर खीरी: बीच बाजार में आया लंगूर, ठेले पर बैठ खाने लगा अंडा-पराठा, Video वायरल बरेली में हुआ स्वरा भास्कर और फहाद का दावत ए वलीमा, कुछ इस अंदाज में नजर आया स्टार जोड़ा UP Weather Update: बारिश-ओलावृष्टि से तापमान में गिरावट, अब फिर IMD ने जारी किया ये बड़ा अलर्ट मिर्जापुर: बुआ की बेटी को हुआ मामा के लड़के से प्यार, प्रेमी जोड़े की जिद के आगे हारा परिवार तेज हवाओं संग बारिश से गेहूं की फसलों को हुआ भारी नुकसान, किसान परेशान तेज बारिश और ओले…नोएडा में ऐसे बदला मौसम का मिजाज, देखें काशी विश्वनाथ के दरबार में सीएम योगी की सेंचुरी, 6 साल में बनाया ये रिकॉर्ड अयोध्या: जहां विराजेंगे राम लला वह भव्य गर्भगृह लेने लगा आकार, देखें तस्वीरें मौसम में भारी बदलाव, IMD ने जारी किया इन 33 जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट UP Tak उत्सव: आज मिथिला नगरिया निहाल सखिया… अयोध्या में मैथिली ठाकुर ने बांध दिया समा यूपी के ललितपुर में बारिश के साथ पड़े जबर्दस्त ओले, पूरी सड़क पर बिछ गई सफेद चादर कोलकाता में अखिलेश ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से की मुलाकात सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे अखिलेश यादव UP Tak उत्सव में केशव मौर्य ने किए ये 3 बड़े दावे, इन्हें सुन टेंशन में आ जाएंगे अखिलेश दूध वाले को देख कोलकाता में बीच सड़क पर रुके अखिलेश, वायरल हुई तस्वीर