कौशांबी: 'चोर-सिपाही' खेलते समय गोली लगने से बच्चे की दर्दनाक मौत, BJP नेता की थी पिस्टल

कौशांबी: 'चोर-सिपाही' खेलते समय गोली लगने से बच्चे की दर्दनाक मौत, BJP नेता की थी पिस्टल
फोटो: अखिलेश गौतम

यूपी के कौशांबी जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां खेल खेल में गोली चलने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि BJP नेता के घर कुछ बच्चे आपस में खेल रहे थे तभी पास में रखी लाइसेंसी पिस्टल से अचानक गोली चल गई और मासूम के सीने में जा लगी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि यह मामला करारी थाना के अशोक नगर का है.

अब तक क्या सामने आया?

अहम बिंदु

मिली जानकारी के अनुसार, करारी थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर मोहल्ला के रहने वाले रामेश्वर प्रसाद का 11 वर्षीय बेटा अनंत वर्मा और मोहल्ले के कुछ बच्चे भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल के घर में शाम करीब सवा 6 बजे बच्चे आपस में चोर सिपाही का खेल खेल रहे थे. घर में किसी बड़े सदस्य की मौजूदगी न होने के कारण बच्चे खेलते खेलते कमरे में पहुंच गए. कमरे में भाजपा नेता की लोडेड पिस्टल रखी हुई थी. जो बच्चों के हाथ लग गई. चोर सिपाही के खेल में भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल के बेटे से पिस्टल से गोली चल गई. गोली सीधा सामने खड़े अनंत वर्मा के सीने में लग गई.

इससे भयभीत हुए बच्चों ने जाकर मृतक बालक की मां को सारी बात बताई. दहाड़े मारती हुई अनंत की मां घटनास्थल की तरफ दौड़ीं. देखकर अन्य लोग भी दौड़े. इसके बाद परिजन अनंत को जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. बालक की मौत से परिजनों में रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही एएसपी समर बहादुर, क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्ण नारायण पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. यहां पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ भी की, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने क्या बताया?

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को करारी थाना क्षेत्र में सूचना प्राप्त हुई थी एक घर में दो बच्चे खेल रहे थे. उनके परिजन बाहर थे. इनमें से एक बच्चे से एक गोली चली, जो दूसरे बच्चे के सीने में जा लगी. घायल को जिला अस्पताल ले आया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह एक दुखद घटना है, मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

कौशांबी: 'चोर-सिपाही' खेलते समय गोली लगने से बच्चे की दर्दनाक मौत, BJP नेता की थी पिस्टल
कौशांबी: रेल इंजन से टकराया सांड, दिल्ली-हावड़ा लाइन पर 10 घंटे तक ट्रेनें प्रभावित

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in