कन्नौज: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 19 वर्षीय युवती से रेप? रिश्तेदार पर आरोप

कन्नौज: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 19 वर्षीय युवती से रेप? रिश्तेदार पर आरोप
मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है. युवती द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि आरोपी उसका रिश्तेदार है और पुलिस विभाग में कार्यरत है. मामले में एसपी प्रशांत कुमार वर्मा के आदेश पर कन्नौज के सौरिख थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती ने सौरिख थाने में एक तहरीर दी. तहरीर के मुताबिक, 24 मई 2022 को रात 8:00 बजे युवती के घर पर उसका का एक रिश्तेदार आया. रिश्तेदार ने अपनी पत्नी की बीमारी का हवाला देते हुए युवती को कार में बैठाकर अपने साथ ले गया.

आरोप है कि उसने रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिलाया. इसके बाद युवती बेसुध हो गई. जब उसे होश आया तो उसने खुद को मथुरा स्थित एक होटल के कमरे में पाया और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे.

तहरीर में युवती ने बताया कि आरोपी बहला-फुसलाकर उसे मथुरा ले आया और उसके साथ रेप किया और उसने परिवार को जान से मार देने की धमकी भी दी.

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी ने इसकी वीडियो भी बनाई है, जिसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है. मामले में पुलिस ने युवती द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
आगरा: मदरसा के शिक्षक ने 12 साल की बच्ची का किया रेप? पीड़िता की मां ने लगाए ये संगीन आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in