शर्मानक! बरेली में ठेले वाले पर सब्जियों के ऊपर पेशाब करने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

शर्मानक! बरेली में ठेले वाले पर सब्जियों के ऊपर पेशाब करने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल
फोटो: कृष्ण गोपाल राज

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. बता दें कि यहां एक सब्जी वाले का कथित तौर पर सब्जियों पर पेशाब करते हुए का वीडियो सामने आया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है. वहीं, दूसरी तरफ एक हिंदूवादी नेता ने आरोपी सब्जी वाले के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद एसपी सिटी राहुल भाटी के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज किया.

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्गेश कुमार गुप्ता नामक एक हिंदूवादी नेता ने शुक्रवार शाम प्रेम नगर थाने में तहरीर दी. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि दोपहर लगभग तीन बजे कैलाश अस्पताल के पास जनकपुरी में एक सब्जी बेचने वाला सब्जियों के ऊपर पेशाब कर रहा था. दुर्गेश का दावा है कि पूछताछ करने पर सब्जी वाले ने अपना नाम शरीफ खां, निवासी परतापुर चौधरी इज्जतनगर थाना बताया.

दुर्गेश कुमार गुप्ता ने तहरीर में कहा है कि इस सब्जी विक्रेता ने आम जनमानस की सेहत को खराब करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से ऐसा गंदा काम किया है. उन्होंने प्रवेंद्र कुमार, प्रवीण चौधरी और ओमकार सिंह का नाम भी बतौर गवाह लिखा है.

वहीं, शरीफ खां के परिवार के लोगों का कहना है वह कि 30-35 साल से सब्जी बेच रहे हैं, उनका व्यवहार हमेशा अच्छा रहा है. उन्हें थाने से सूचना मिली कि शरीफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं, दलित सेना से जुड़ीं हिंदूवादी नेता ऋतू शर्मा ने कहा है कि वह नगर निगम और प्रशासन से मांग करती हैं कि हर फल और सब्जी विक्रेता का नाम और पहचान उसके ठेले पर लिखी होनी चाहिए ताकि समाज अपनी भावनाओं के अनुरूप सामान खरीद सके.

फिलहाल, पुलिस ने वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

शर्मानक! बरेली में ठेले वाले पर सब्जियों के ऊपर पेशाब करने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल
बरेली: सो रही बच्ची के पास चार्जिंग में लगे मोबाइल की बैटरी से निकली आग, जल गई मासूम, मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in