रामपुर: दोस्त के आने पर पत्नी करती थी एतराज? हिस्ट्रीशीटर पति ने पत्नी की कर डाली 'हत्या'

रामपुर: दोस्त के आने पर पत्नी करती थी एतराज? हिस्ट्रीशीटर पति ने पत्नी की कर डाली 'हत्या'
फोटो: आमिर खान

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में 4 दिन पहले हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस के अनुसार हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतका का पति ही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि रामपुर की बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के डिबडिबा कॉलोनी में बीते 10 अक्टूबर की रात पति पत्नी में अनबन हुई थी जिसके बाद पति ने कथित तौर पर अवैध असलहा से अपनी पत्नी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था.

अहम बिंदु

बता दें कि मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने इस केस का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने हत्यारोपी जगदीप को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ पंजाब में भी केस दर्ज है और वह हिस्ट्रीशीटर भी है. वह पिछले काफी समय से थाने में आकर हाजिरी भी दे रहा था.पुलिस की माने तो पत्नी और पति के बीच अनबन इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पति ने पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी जयदीप को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार जयदीप पर पंजाब में भी मुकदमा दर्ज है और वह हिस्ट्रीशीटर भी है. वह पिछले काफी समय से थाने आकर हाजिरी देता था लेकिन पति पत्नी की अनबन इस कदर बढ़ गई की पति ने हथियार उठाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात में जयदीप ने अपनी पत्नी मनजीत कौर की हत्या कर दी. यह हिस्ट्रीशीटर भी हैं और इसपर पंजाब में भी एक मर्डर का आरोप है. वह यहां भी बेल पर था. हत्या की वजह मनमुटाव सामने आया है. आरोपी ने भागने का बहुत प्रयास किया लेकिन हमने उसे पकड़ ही लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी पति ने पूछताछ में बताया है कि मेरे दोस्तों के आने पर उसकी पत्नी ऐतराज़ करती थी. उन्होंने आगे बताया कि आरोपी उत्तराखंड की तरफ भाग रहा था लेकिन पुलिस ने उसे मनु-नागर चौराहे से गिरफ्तारी कर लिया.

रामपुर: दोस्त के आने पर पत्नी करती थी एतराज? हिस्ट्रीशीटर पति ने पत्नी की कर डाली 'हत्या'
रामपुर: प्रेमी के साथ भागी महिला, अपने 3 बच्चों को रोता देख पुलिस के सामने लिया ये फैसला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in