हरदोई: फंदे पर झूली युवती, सुसाइड नोट में बताया- युवक ने रेप कर वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा

हरदोई: फंदे पर झूली युवती, सुसाइड नोट में बताया- युवक ने रेप कर वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा
फोटो: प्रशांत पाठक, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 21 वर्षीय युवती ने अपने घर के पड़ोस में रहने वाले युवक की दरिंदगी का शिकार होने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती ने सुसाइड नोट में लिखा कि युवक ने दुष्कर्म के बाद उसके फोटो और वीडियो उसके प्रेमी को भेजे और वायरल किए थे. जिससे क्षुब्ध होकर युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

अहम बिंदु

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करके आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रही है. ध्यान देने वाली बात है कि सुसाइड नोट में युवती ने पुलिस को भी गंदा बताते हुए लिखा है कि वह कुछ नहीं कर पाती है. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

अतरौली थाने के एक गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती का शव मंगलवार को उसी के मकान में फांसी के फंदे से लटका पाया गया. युवती के पिता की तबियत खराब थी, जिसकी वजह से परिवार के लोग लखनऊ में थे. युवती ने अपने ही गांव के रहने वाले एक युवक अरविंद को अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार बताते हुए एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. युवती के मुताबिक वह गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी, जबकि अरविंद इसी कारण उससे जलन रखता था.

आरोपी अरविंद ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो और फोटो भी बनाया था. वो लगातार उस वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था. युवती के मुताबिक उसने वीडियो उसके परिवार और उसके प्रेमी को भेज दिए थे. जिसके बाद क्षुब्ध होकर युवती ने घर के ही अंदर आत्महत्या कर ली.
हरदोई: फंदे पर झूली युवती, सुसाइड नोट में बताया- युवक ने रेप कर वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा
गोंडा: शौच करने गई नाबालिग को घसीटकर खेत में ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in