आगरा: युवती को जिससे मोहब्बत हुई वो निकला 'धोखेबाज', सुसाइड नोट लिख खत्म कर ली जीवन लीला

आगरा: युवती को जिससे मोहब्बत हुई वो निकला 'धोखेबाज', सुसाइड नोट लिख खत्म कर ली जीवन लीला
फोटो: अरविंद शर्मा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबर के अनुसार, यहां कीर्ति नामक युवती को पहले मोहब्बत हुई और उसे जिससे मोहब्बत हुई वह 'बेवफा सनम निकला.' इसके बाद कीर्ति ने कथित तौर पर जिंदगी से हार मान ली, गले में फंदा लगाकर लटक गई और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ऐसा कहा जा रहा है कि कीर्ति ने सोमवार को आत्महत्या से पहले एक कथित सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपनी दिलों जान से चाहने वाले बेवफा सनम अंकित शर्मा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया. मिली ताजा जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कीर्ति के भाई से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. आरोपी अंकित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, कथित सुसाइड नोट की जांच के लिए उसे विधिविज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, 27 साल की कीर्ति थाना सदर इलाके के मुस्तफा क्वॉटर्स में रहती थी. कीर्ति को जिमिंग का शौक था. वह सदर बाजार इलाके में रोबिन के जिम में व्यायाम करने जाया करती थी. अंकित शर्मा जिम के मालिक रोबिन का छोटा भाई है. मौत से पहले कीर्ति के लिखे एक कथित पत्र में साफ है कि वह अंकित शर्मा को बेपनाह मोहब्बत करती थी.

भावुकता से भरे सामने आए कथित पत्र में कीर्ति ने अपनी मां के लिए लिखा है, "मुझे माफ कर देना मम्मी मैं अब और नहीं जीना चाहती. जिम जाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी."

आरोप है कि अंकित शर्मा ने कीर्ति को अपने प्रेम के जाल में फंसाया और उसका शारीरिक शोषण किया. जब कीर्ति को पता चला कि उसके बॉयफ्रेंड अंकित शर्मा का अफेयर किसी और लड़की से है, तो वह टूट गई. पहले प्रेमी अंकित शर्मा को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और उल्टा उसे ही दोषी बना दिया.

कीर्ति ने कथित पत्र में लिखा है, "अंकित शर्मा से दूर जाने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. ऐसा कहा जा रहा है कि 10 जून को अंकित शर्मा ने कीर्ति को रिलेशनशिप के लिए ऑफर किया और कीर्ति ने हां बोल दिया था.

कथित सुसाइड नोट की कहानी सामने आने के बाद पुलिस ने कीर्ति के भाई से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी अंकित शर्मा को हिरासत में ले लिया है. कीर्ति की मौत के बाद उसके परिवार सदमे में है. परिवार के सदस्य आरोपी अंकित शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं.

आगरा: युवती को जिससे मोहब्बत हुई वो निकला 'धोखेबाज', सुसाइड नोट लिख खत्म कर ली जीवन लीला
क्या आपको आगरा के लाल ताजमहल के बारे में पता है? यहां जानिए इसकी रोचक कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in