गाजियाबाद: शादी के एक साल बाद हुआ तलाक तो लिव-इन में रहने लगी युवती, प्रेमी ही बना कातिल

गाजियाबाद: शादी के एक साल बाद हुआ तलाक तो लिव-इन में रहने लगी युवती, प्रेमी ही बना कातिल
मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.फोटो: मयंक गौड़, यूपी तक

गाजियाबाद में लव, सेक्स और धोखे का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो दिल्ली और यूपी के 2 जिले से जुड़ा है. गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में एक युवती का बोरे में 30 अप्रैल को शव मिला था. हालांकि, हत्यारे ने पूरी कोशिश की थी कि किसी भी तरीके से इस युवती की पहचान ना हो, लेकिन कहते हैं ना कि क्राइम कभी छुपता नहीं. हत्यारे की कोशिश धरी रह गई और पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मामला शुरू होता है करीब 1 साल पहले. दिल्ली की रहने वाली संगीता का अपने पति से तलाक हो गया था. उसके बाद वो बुलंदशहर के रहने वाले रजनीश के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी. दोनों गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहने लगे.

रजनीश संगीता से बेइंतहा प्यार करता था. लेकिन जब उसको शक हुआ कि संगीता किसी और से शादी करने वाली है तो उसने बड़ी चालाकी से संगीता का कथित तौर पर गला दबाकर मार दिया और उसका शव बहुत दूर लाकर डंप कर दिया.

रजनीश को उम्मीद थी कि वह कभी पकड़ा नहीं जाएगा. रजनीश घर पर रखे संगीता के टीवी और अन्य सामान लेकर फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने 48 घंटे के अंदर रजनीश को गिरफ्तार करके मर्डर का खुलासा कर दिया. संगीता की हत्या ने पूरे जिले में सनसनी फैला दी थी.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी रजनीश और मृतक संगीता लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे. संगीता दिल्ली की रहने वाली थी और तलाकशुदा थी. मुलाकात होने के बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे ,लेकिन रजनीश को कुछ दिनों से शक हो रहा था कि संगीता किसी और से प्यार करती है और उससे शादी करने वाली है.

पुलिस ने बताया कि रजनीश को संगीता का किसी और के प्रति आकर्षित होना पच नहीं रहा था, जिसके बाद रजनीश ने 30 तारीख को संगीता की गला दबाकर हत्या की और फिर शव बोरे में रख कर फेंक दिया.

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
शाहजहांपुर में महिला से रेप के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.