फिरोजाबाद: 3 शादियां कर चुकी ये दुल्हन शादी के बाद करती है एक अपराध, जानिए पूरा मामला

फिरोजाबाद: 3 शादियां कर चुकी ये दुल्हन शादी के बाद करती है एक अपराध, जानिए पूरा मामला
फोटो: सुधीर शर्मा, यूपी तक

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद एक दुल्हन पकड़ी गई है. इस दुल्हन पर आरोप है कि अभी तक ये 3 शादियां कर चुकी है. शादी करने के बाद ये दूल्हे को नए-नए सपने दिखाती है. अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर जेवर और पैसे लेकर रफूचक्कर हो जाती है. फिर किसी दूसरे युवक को शादी के जाल में फंसाकर ये सब करती है.

अहम बिंदु

इस लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था. अब तक इस दुल्हन पर 3 लोगों से शादी कर रुपये लेकर रफ्फूचक्कर होने का आरोप है. वादी ने भी कई धाराओं में शिकोहाबाद में मुकदमा दर्ज कराया है.

शिकोहाबाद इलाके के मोहल्ला खेड़ा के पथवारी मंदिर के पास रहने वाले राजू पुत्र नरेश शर्मा ने रिया नाम की लड़की से अप्रैल 2022 में शादी की थी. जिसमें विवाह के समय एक लाख 30 हजार रुपये भी दूल्हा पक्ष से लिए थे. दूल्हे पक्ष ने रुपये के अलावा काफी आभूषण भी दिए थे, लेकिन शादी के तुरंत बाद रिया जेवर और रुपये लेकर गायब हो गई.

कुछ दिन बाद ही राजू को पता लगा कि रिया ने 21 जून 2022 को ही अलीगढ़ के हरेंद्र उर्फ कालू से शादी कर ली थी और उसके रुपए लेकर फरार हो गई. इसकी जानकारी होने पर राजू ने एसएसपी फिरोजाबाद को एक प्रार्थना पत्र दिया था. जिसपर महिला उपनिरीक्षक रजनी वर्मा ने तफ्तीश की और गोपनीय तरीके से शिकोहाबाद कस्बे में रह रही रिया को गिरफ्तार कर लिया है. इसके ऊपर फर्जी शादी करने के कई मुकदमा दर्ज हैं.

इस बारे में पुलिस अधीक्षक देहात अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि जानकारी में आया है कि रिया ने 2016में भी एक युवक से शादी कर ली थी और शादी के बाद ये गायब हो गई थी. अभी महिला दरोगा द्वारा इससे विस्तृत जानकारी पूछताछ की जा रही है कि इस ने अभी तक कितने और लोगों को अपना शिकार बनाया है.

फिरोजाबाद: 3 शादियां कर चुकी ये दुल्हन शादी के बाद करती है एक अपराध, जानिए पूरा मामला
Video: शाहजहांपुर में दुल्हन ने सुहागरात में दूल्हे को बताया नपुंसक, लगाए ये गंभीर आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in