फतेहपुर: स्कूल के लिए निकली 6 साल की बच्ची का बोरे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हुई हत्या

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में मासूम की निर्मम हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. इधर घटना के बाद से कल्याणपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में गुस्से का माहौल है. गांव में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर के कई अंगों पर गहरे जख्म की पुष्टि हुई है. पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अपराधी तक नहीं पहुंच पाई है. पुलिस ने अपराधी तक पहुंचने के लिए प्रयागराज (Prayagraj) से डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई है.

अहम बिंदु

ये है पूरा मामला

फतेहपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की 6 वर्षीय बच्ची की मंगलवार की रात निर्मम हत्या कर शव गांव के बाहर बाग में बनी कोठरी में बोरे में बंद कर छुपाई गई थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन के दौरान डेडबॉडी बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ रेप किये जाने की पुष्टि हो चुकी है. साथ ही शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट के निशान निकले हैं. घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. प्रयागराज से डॉग स्क्वॉयड टीम को भी बुला लिया गया है जो गांव में घूमकर हत्यारों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. साथ ही पुलिस द्वारा कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

घर से स्कूल के लिए निकली थी मासूम पर वापस नहीं लौटी

घटना के दिन बच्ची रोज की तरह सुबह दस बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची. इधर स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. जब बच्ची नहीं मिली तो मासूम के पिता ने इस बात की लिखित शिकायत थाने में जाकर दी. जिसके बाद पुलिस भी बच्ची के तलाश में जुट गई थी.

खोजबीन के दौरान बच्ची की लाश गांव के बाहर बाग के एक कमरे में बोरे में बंद मिली है. जब पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर डेडबॉडी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

मासूम की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है और शरीर में कई चोट के निशान भी मिले हैं. घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. प्रयागराज से डॉग स्क्वॉयड टीम बुला लिया गया है और कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

परशुराम त्रिपाठी, सीओ बिंदकी

सांकेतिक तस्वीर
फतेहपुर: लापता बच्ची की बोरे में बंद मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान, दुष्कर्म की भी आशंका

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in