फतेहपुर: जमीनी विवाद में 14 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर: जमीनी विवाद में 14 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस
फोटो: नितेश श्रीवास्तव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में जमीनी विवाद के कारण 14 वर्षीय छात्र की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. वहीं मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, मृतक का अपने चाचा और चचेरे भाई से काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण चाचा और चचेरे भाई ने कथित तौर पर छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है.

पुलिस द्वारा पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है कि मृतक का रिश्ते में लगने वाला चाचा और भतीजे से उसके पिता से काफी समय से 3 बीघे जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इससे पहले भी कई बार विवाद हुआ था. आरोप है कि इसी रंजिश में दोनों ने मिलकर छात्र की हत्या कर दी.

मृतक मोहित जयसवाल कस्बे के शुखदेव इंटर कॉलेज का 11वीं का छात्र था और मंगलवार की शाम में घर पर अकेला था और उसके माता-पिता बाजार गए हुए थे. तभी बदमाशों ने घर में घुसकर कथित तौर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

बाजार से घर पहुंचे माता पिता ने देखा कि उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

इस पूरे मामले को लेकर खागा सीओ संजय सिंह ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र के मुगल निवासी फूल चंद्र जायसवाल द्वारा थाने में तहरीर दी गई है. तहरीर के मुताबिक, नई बस्ती निवासी सुरेंद्र और शिवा से फूल चंद्र जायसवाल का जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर फूल चंद्र के 14 वर्षीय पुत्र मोहित जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आरोप है कि सुरेंद्र और शिवा ने मोहित की हत्या की है.

उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

फतेहपुर: जमीनी विवाद में 14 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस
फतेहपुर: पाइप पर बोलेरो गाड़ी चढ़ने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, बुजुर्ग किसान की मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in