देवरिया: शादी के दिन ही पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को दिखा दीं दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें

देवरिया: शादी के दिन ही पूर्व प्रेमी ने दूल्हे को दिखा दीं दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

देवरिया में लड़की के पूर्व प्रेमी ने ऐसा बवाल किया कि शादी तो टूटी ही मामला पुलिस तक भी पहुंच गया. पुलिस के मुताबिक एक गांव में 25 मई को बारात पहुंचनी थी. तिलक का कार्यक्रम 23 मई को ही संपन्न हो चुका था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच लड़की के गांव का ही एक पूर्व प्रेमी ने इस शादी को तोड़ने की पूरी कोशिश की. उसने दूल्हे को शादी के लिए बार-बार मना किया और धमकाता भी रहा, लेकिन दूल्हा शादी करने के लिए अड़ा रहा.

अहम बिंदु

25 मई को बारात जानी थी, लेकिन इसी सुबह आरोपी लड़के ने दूल्हे को विडियो कॉल कर दूसरे मोबाइल में दुल्हन की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखा दीं. इसके बाद दूल्हा भड़क गया और उसने शादी से इंकार कर दिया. उधर लड़की के घर शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं, लेकिन जब लड़की के घरवालों को मामले की जानकारी हुई, तो फौरन दुल्हे के घर उसे मनाने के लिए पहुंच. पर दूल्हा नही माना.

यह मामला जब थाने में आया तो दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई लेकिन कोई नतीजा नही निकला और शादी फिलहाल के लिए टूट गई. दुल्हे ने 15 दिन बाद शादी के बारे में निर्णय बताने के लिए कहा है. सीओ सिटी श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन कोई लिखित तहरीर नही मिली है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़के को कस्टडी में ले लिया गया है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in