बांदा: फेसबुक पर प्यार फिर हुई शादी, 15 दिन बाद पत्नी भागी, इधर पति ने खा लिया जहर

बांदा: फेसबुक पर प्यार फिर हुई शादी, 15 दिन बाद पत्नी भागी, इधर पति ने खा लिया जहर
फोटो कोलाज: यूपी तक

यूपी के बांदा में एक युवक को फेसबुक का प्यार महंगा पड़ गया. उसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. युवक ने फेसबुक के जरिए त्रिपुरा की अगरतला की लड़की से बातचीत शुरू की और 5 वर्षों प्रेम-प्रसंग चला. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खायी. इधर शादी के 15 दिन बाद लड़की ससुराल से अचानक मौका पाकर रफूचक्कर हो गयी.

अहम बिंदु

शादी के 15 दिन बाद पत्नी के भाग जाने पर युवक ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड कर लिया. परिजनों ने सुबह फंदे पर लटकते देख डेडबॉडी को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला अतर्रा थाना के चौक बाजार का है.

युवक ने इसी साल फरवरी में शादी की थी. शादी के करीब 15 दिन लड़की मौका पाकर रफूचक्कर हो गयी. जिसके बाद युवक डिप्रेशन में रहने लगा. देर रात घर आता था. अक्सर मानसिक तनाव में रहता था. समझाने के बावजूद टेंशन में रहता था. उसी अवसाद में आज 4 महीने बाद बुधवार को सुसाइड कर लिया. युवक आनंदराज मोबाइल की दुकान पर बैठता था और आपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था.

एसपी अभिनन्दन ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने सुसाइड किया है. तत्काल टीम फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंची. बॉडी को पीएम के लिए भेज गया है. आगे की जांच की जा रही है. फेसबुक से प्यार और उसके बाद पत्नी रफूचक्कर के सवाल पर कहा कि इस बात को लेकर परिजनों से बात की जा रही है, सभी तथ्यों पर गहराई से जांच की जा रही है. जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

एसपी, अभिनन्दन

बांदा: फेसबुक पर प्यार फिर हुई शादी, 15 दिन बाद पत्नी भागी, इधर पति ने खा लिया जहर
हरदोई: दूल्हे ने शादी में हुई पिटाई का बदला दुल्हन से ऐसे लिया, पुलिस तक पहुंचा मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in