बांदा: लड़की का अश्लील वीडियो बना फेसबुक पर किया शेयर? भाई ने रोका तो कई राउंड फायरिंग

बांदा: लड़की का अश्लील वीडियो बना फेसबुक पर किया शेयर? भाई ने रोका तो कई राउंड फायरिंग
तस्वीर: यूपी तक.

यूपी के बांदा में लड़की के साथ अश्लीलता के बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप सामने आए हैं. पीड़ित लड़की का आरोप है कि गांव के ही युवक ने घर में आकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. फिर उसके साथ गलत काम किया और इसका वीडियो भी बना लिया. पीड़िता का कहना है कि युवक ने इस वीडियो को बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. साथ ही, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

अहम बिंदु

बाद में युवती ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. शिकायत के मुताबिक आरोपी ने परिजनों के विरोध करने पर तमंचे से कई राउंड फायर भी किया है. यह मामला मटौंध थाना क्षेत्र का है.

परिजनों का आरोप है कि थाना में शिकायत करने पर पुलिस की तरफ से उल्टा मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई. परिजन लड़की को लेकर SP से मिल मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं. फिलहाल एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पीड़िता के भाई ने इस मामले में किसी भाजपा के नेता पर भी आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिल जबरन मेरी बहन के साथ गलत किया. साथ ही, जान से मारने के लिए 6 से 7 राउंड फायरिंग भी की. भाई ने बताया कि घटना के वक्त बहन घर मे अकेली थी, पापा खेत गए हुए थे.

उसने आरोप लगाया है कि करीब 6-7 लोगों ने हम सभी को जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि थाना मटौंध अंतर्गत ने एक महिला एप्लिकेशन दी है, जिसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. उन्होंने कि लड़की के तमाम आरोपों की जांच की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in