अमरोहा: ससुर ने बहू को मारी गोली, हालत गंभीर

अमरोहा: ससुर ने बहू को मारी गोली, हालत गंभीर
फोटो: यूपी तक

यूपी के अमरोहा में एक ससुर द्वारा बहू पर जानलेवा हमला करने और गोली दागने का मामला सामने आया है. गोली लगने से घायल बहू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित बहू की तहरीर पर आरोपी पति और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

अहम बिंदु

अमरोहा में गुरुवार सुबह करीब 9 बजे थाना बछरायूं को सूचना मिली कि तहसील के सामने बने एक मकान में एक महिला पर उसके ससुर ने फायरिंग कर दी, जिससे वो घायल हो गई है. सूचना पर क्षेत्राधिकारी धनौरा व प्रभारी निरीक्षक बछरायूं मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और घायल महिला पुष्पा देवी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुष्पा देवी का अपने ससुरालीजनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है और करीब एक सप्ताह से पुष्पा देवी अपनी बहन रिंकी पुत्री झुण्डा सिंह निवासी ग्राम महमदपुर थाना रजबपुर जनपद अमरोहा के साथ अपने ससुर के तहसील के सामने बने मकान में रह रही है.

रिंकी व पुष्पा दोनों बहनों की शादी गुरेन्द्र पुत्र कल्लू निवासी ग्राम हाकमपुर थाना बछरायूं जनपद अमरोहा के साथ हुई है. रिंकी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुष्पा देवी के ससुर कल्लू और पति गुरेन्द्र के खिलाफ थाना बछरायूं पर नामजद रिपोर्ट पंजीकृत किया गया है. आरोपी ससुर कल्लू को हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ की जा रही है. पुलिस टीम द्वारा जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

अमरोहा: ससुर ने बहू को मारी गोली, हालत गंभीर
छेड़छाड़ के आरोपी ससुर ने विधवा बहू को मारी गोली, खुद ही पहुंचा थाने

संबंधित खबरें

No stories found.