प्रियंका से अखिलेश तक, 2022 के लिए सबने कसी कमर, यूपी से अबतक की 5 बड़ी खबरें

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश की अबतक की 5 सबसे बड़ी खबरों की पेशकश में सबसे पहले जानिए यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियों को. बीजेपी ने…
social share
google news

उत्तर प्रदेश की अबतक की 5 सबसे बड़ी खबरों की पेशकश में सबसे पहले जानिए यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियों को. बीजेपी ने जिला प्रभारियों की सूची जारी कर दी है. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है.

यूपी की दूसरी खबर में नजर है ओवैसी के सुल्तानपुर दौरे पर. ओवैसी अपने यूपी दौरे पर लगाकार समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. सुल्तानपुर से पहले ओवैसी अयोध्या गए थे.

यूपी की तीसरी बड़ी खबर चुनावों को लेकर कांग्रेस की तैयारी की है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी की तैयारियों को धार देने के लिए यूपी आ रही हैं. सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि कांग्रेस ने 2022 के चुनाव के लिए काफी प्रत्याशियों के नाम भी फाइनल कर लिए हैं.

यूपी में अब एसपी भी प्रबुद्ध गोष्ठी में से ब्राह्मण वोटर्स पर फोकस करेगी. यूपी की चौथी बड़ी खबर में जानिए कि कैसे एसपी ने हर ब्लॉक में प्रबुद्ध गोष्ठी करने का कार्यक्रम बनाया है. इससे पहले बीएसपी सूबे के 75 जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलन कर चुकी है.

यूपी की पांचवीं बड़ी खबर प्रदेश में तेजी से फैल रहे बुखार और डेंगू जैसी वेक्टर जनित बीमारियों की है. यूपी में बुखार रोगियों का पता लगाने के लिए घर-घर सर्विलांस शुरू किया गया है. स्वास्थ्य कर्मियों को घर-घर जाकर बुखार जांचने को कहा गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT