यूपी में आज क्या है वायरल: वीडियो में सुनाई दिए BJP विधायक के बिगड़े बोल

ADVERTISEMENT

आज से करीब दो साल पहले यूपी के सीतापुर जिले की महोली तहसील में कंबल वितरण के दौरान जूताकांड काफी सुर्खियों में था. अब एक…
social share
google news

आज से करीब दो साल पहले यूपी के सीतापुर जिले की महोली तहसील में कंबल वितरण के दौरान जूताकांड काफी सुर्खियों में था. अब एक बार फिर महोली विधायक शशांक त्रिवेदी का जूतों से मारने वाला बयान सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गया है. इस बार विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एसडीएम महोली को जूतों से मारने की बात कहते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक साहब आम जनों के बीच फोन पर बात कर रहे हैं और एसडीएम पर एफआईआर कराने की बात भी कह रहे हैं. विधायक एसडीएम के लिए कई आपत्तिजनक बातें कहते दिखते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधायक का ये वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना है. जानकारी मिली है कि प्रशासन की ओर से किसी व्यक्ति का घर गिराने के बाद विधायक मौके पर पहुंचे थे. इसके बाद इस घटना का ये वीडियो वायरल हो गया. वहीं, एक चैनल से बात करते हुए SDM महोली पंकज राठौर ने बताया कि मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी अभी मिली है. हालांकि, सीतापुर की जनता ने इस वीडियो पर खूब ठहाके लगाए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ट्विटर पर दिनभर ट्रेंड करता रहा “Uttar Pradesh”

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दिनभर “Uttar Pradesh” ट्रेंड करता रहा. यूपी चुनाव 2022 को लेकर इस ट्रेंड पर कई सारे वीडियो अपलोड किए जा रहे थे. इसी क्रम में सबसे ऊपर था AIMIM. AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी में यूपी दौरे पर हैं. अयोध्या के बाद उन्होने आज 8 सितंबर को सुल्तानपुर का दौरा किया. इस दौरान उनके काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब स्पेस घेरता नजर आया.

ADVERTISEMENT

अतीक और उनकी पत्नी ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का हाथ क्या थामा, सियासी गलियारों में खलबली मच गई. प्रयागराज में भी सियासी सरगर्मी बढ़ गई. कोई इसे अपना सियासी वजूद बचाए रखने की कोशिश बता रहा है तो कोई बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश. इस दौरान AIMIM ने पूर्व ‘बाहुबली’ सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा,” उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके पूरे परिवार व सभी समर्थकों का मजलिस में खुशआमदीद है”

यूपी बीजेपी ने खोला बाकी पार्टियों का यूपी चुनाव प्रत्याशी ‘साक्षात्कार का राज’

यूपी विधानसभा का चुनाव नजदीक है. ऐसे में सभी पार्टियां सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे पर हमलावर हैं. हाल ही में यूपी बीजेपी ने एक पोस्ट अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर करते हुए लिखा, “आइये… आप ही का इंतजार था”.

इस पोस्टर में दिखाया है, यूपी चुनाव के लिए बीजेपी को छोड़ सभी प्रमुख पार्टियां प्रत्याशियों का इंटरव्यू ले रही हैं, जिसमें सभी प्रत्याशी माफिया हैं. कोई खनन माफिया है तो कोई लोकल गुंडा. इन सभी में सपा के ऑफिस में भीड़ के चलते मामला वेटिंग में है और कांग्रेस अभी भी तलाश में दिखाई पड़ रही है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर काफी चर्चा देखी गई. जिसमें लोग अपनी-अपनी बातें रखते दिखे.

‘आज क्या है वायरल’ के इस एपिसोड में कुछ और भी दिलचस्प वाकये हैं. उनके बारे में जानने के लिए सबसे ऊपर दिए गए यूपी तक के वीडियो को देखिए.

तस्वीरों में देखिए यूपी की टीम बीजेपी को, 2022 में इनके कंधों पर पार्टी को जिताने का भार

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT