खुद की पूजा वाले Video पर मंत्री संजय निषाद बोले- वर्कर की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकता

खुद की पूजा वाले Video पर मंत्री संजय निषाद बोले- वर्कर की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकता
फोटो कोलाज: यूपी तक

यूपी के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ( Sanjay Nishad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें निषाद समाज के लोग संजय निषाद की पूजा और आरती कर रहे हैं. अब इस वीडियो पर संजय निषाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अहम बिंदु

उन्होंने कहा, "हमें पॉलिटिकल गॉड फादर ऑफ फिसरमैन की उपाधि मिली हुई है. कल महर्षि वेदव्यास जी की जयंती थी. फैजाबाद में जयंती मनाने के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी भावनाओं के अनुरूप क्या किया या नहीं किया...मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकता हूं. मेरे बगल में निषादराज की मूर्ति थी, वो अगर कुछ करते हैं तो उसका जवाब वही दे सकते हैं." उन्होंने आगे कहा कि कार्यकर्ता लोगों ने ये किया है, उनकी मंशा क्या थी, ये वही बता सकते हैं.

बता दें बुधवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा संजय निषाद की पूजा अर्चना की गई. इस दौरान केक भी काटा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में संजय निषाद को माला पहनाकर उनकी आरती उतारी जा रही है.

निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने कहा, "आज के दिन में तो हमारे भगवान निषादराज और राम हैं. आज के दिन में हमारे राजनीतिक गुरु मोदी जी, योगी जी, अमित शाह जी, जेपी नड्डा साहब हैं. हम उनसे प्रेरणा लेते हैं.

उन्होंने आगे कहा, "मैं मोदी जी, योगी जी को धन्यवाद देना चाहता हूं. जिस तरह से भगवान राम ने निषादराज को गले लगाया था और निषादराज ने अपनी सेना देकर रावण राज खत्म किया था. उसी तरीके से बीजेपी ने आज निषाद राज के वंशज के बेटे को गले लगाया है. हम कांग्रेस-सपा-बसपा को खत्म करेंगे."

ये भी पढ़ें-

खुद की पूजा वाले Video पर मंत्री संजय निषाद बोले- वर्कर की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकता
गुरु पूर्णिंमा पर की गई UP के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की पूजा, केक भी काटा गया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in