ENBA Awards में यूपी Tak का डंका, जीते इतने अवॉर्ड

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

देश के मीडिया चैनलों और वेबसाइट में सबसे अलग और बेहद विश्‍वनीय पहचान के रूप में  'यूपी Tak'  ने खुद को स्‍थापित किया है. हाइपरलोकल न्यूज की दुनिया में यूपी Tak की वेबसाइट uptak.in लगातार नए मुकाम हासिल कर रही है. एक्‍सचेंज4मीडिया न्‍यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड्स (ENBA Wards) के दौरान एक बार फिर 'यूपी Tak' की पत्रकारिता को सम्‍मानित किया गया.

बता दें कि ENBA 2023 में यूपी Tak को  बेस्ट माइक्रोसाइट रिजनल चैनल (Northern Region) और बेस्ट डिजिटल मीडिया न्यूज चैनल (हिन्दी) के अवार्ड से सम्मानित किया गया. 

यूपी Tak ने असल मायनों में सिर्फ उत्तर प्रदेश की खबरों को दिखाकर यह साबित किया है कि हाइपरलोकल पत्रकारिता मुमकिन है. चाहे उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनावों की कवरेज हो या हालिया राज्यसभा चुनाव, यूपी Tak ने अपनी वेबसाइट पर निष्पक्ष राजनीतिक खबरें, विश्लेषण पेश किए जिसे खूब सराहा गया. यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती या आरओ-एआऱओ परीक्षाओं में गड़बड़ियों, पेपर लीक की घटनाओं को उजागर करते हुए यूपी Tak की वेबसाइट पर युवाओं , छात्रों के हितों की मुहिम चलाई गई. यह मुहिम रंग लाई और परीक्षार्थियों का हितों का ख्याल रखते हुए सरकार ने इन परीक्षाओं को नए सिरे से कराने का ऐलान किया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चाहे यूपी में क्राइम की कवरेज हो या प्रदेश से जुड़े सिविक इश्यूज की बात हो, हमारी वेबसाइट ने सिर्फ और सिर्फ यूपी की जरूरतों और यूपी के लोगों के हितों का ख्याल कर कवरेज की. इसी का नतीजा है कि यूपी Tak की वेबसाइट यूपी की खबरों के लिए पाठकों की फर्स्ट चॉइस बनी. पाठक हमारी निष्पक्षता, विश्वसनीयता और सटीकता को लगातार सराह रहे हैं और यही वजह है कि वेबसाइट के डिजिटल फुट प्रिंट में लगातार इजाफा हो रहा है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT